ETV News 24
पटनाबिहार

कोरोना मरीजों को एम्बुलेंस ऑपरेटर लूट रहे हैं:- पप्पू यादव

*जरुरत मंद लोगों को जाप के तरफ से दी गई रेडिमेसर*

पटना /बिहार

एम्बुलेंस ऑपरेटर कोरोना मरीजों से मुंहमांगी कीमत वसूल कर रहे हैं। एंबुलेंस के अलावा पीपीई किट के अलग से भी पैसे भी एम्बुलेंस ऑपरेटर मरीजों से वसूल रहे हैं । प्रशासन और एम्बुलेंस ऑपरेटर की मिलीभगत से इस लूट को अंजाम दिया जा रहा हैं। बिहार सरकार कोरोना मरीजों के लिए निःशुल्क एम्बुलेंस की व्यवस्था करें। उक्त बाते जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने प्रेस को सम्बोधित करते हुए कहीं।

उन्होंने कहा कि मैं कई कोविड पीड़ित परिवार के लोंगों से मिला । सबकी यहीं शिकायत हैं। कोविड के नाम पर लूट मची हुई हैं। हॉस्पिटल, पैथोलैब और एम्बुलेंस वाले सब मिलकर गरीब लोंगों का खून चूस रहे हैं । बिहार सरकार ने अपने आप को कोरेन टाइन कर जनता को सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया हैं।

आज पार्टी कार्यालय में पीड़ित व्यक्तियों को रेडिमेसर दवा दी गई। गोपालगंज जिला अनतर्गत बैकुंठपुर के भीमपुरवा निवासी ओम प्रकाश सिंह जी के बेटे निषित प्रकाश सिंह जी कोरोना पॉजिटिव हैं। जिनका ईलाज पटना के समय हॉस्पिटल में चल रहा है। पार्टी की ओर से रेमेडीसीवीर इंजेक्शन मदद किया गया। वहीं, महेंद्रू निवासी गौरी शंकर सिंह जी के माताजी पुष्पा देवी जी का ईलाज समय हॉस्पिटल, सगुना मोड़ में चल रहा है, उन्हें भी मदद किया गया है।

Related posts

समस्तीपुर में बेरोजगारों ने गोबर का केक काटकर मनाया PM का जन्म दिवस

ETV News 24

ट्रक मैजिक में टक्कर आधा दर्जन जख्मी

ETV News 24

पांच वर्ष पूर्व बना पानी टंकी नहीं हो सका चालू चापाकल के सहारे कट रही जिंदगी

ETV News 24

Leave a Comment