ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर में बेरोजगारों ने गोबर का केक काटकर मनाया PM का जन्म दिवस

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

बिहार के समस्तीपुर जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन समस्तीपुर के बेरोजगार युवाओं ने नायाब तरीके से मनाया।
बेरोजगार युवा शहर के स्टेडियम गोलंबर के पास शुक्रवार को देर शाम जुटकर गोबर का केक काटकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया और उनके लंबी उम्र की कामना की हैं।
केक के चारों ओर लगे मोमबत्ती के प्रकाश में तालियों की गर्गराहट के बीच “हैप्पी बर्थडे टू मोदीजी” का गीत गाकर “फिल गुड” के माहौल में बर्थडे सिलिब्रेट कर मोदी के तस्वीर को केक खिलाया। इसे देखने के लिए बगल से गुजर रहे राहगीरों की भीड़- सी लग गई।
इस बाबत मौके पर आइसा जिलाध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि देश के तमाम संसाधन को निजी हाथों से बेचकर मोदी सरकार ने रोजगार का रास्ता बंद कर दिया गया। आज बेरोजगार को नाला से गैस निकालने, हंस के तैरने से आक्सीजन बनने, पकौड़े बेचने की नसीहत भाजपा नेता देने लगे है। कालाधन लाने का वादा करने वाले पार्टी भाजपा के नेता आज अकूत संपत्ति के मालिक बन बैठे हैं। महंगाई इस कदर बढ़ा दी गई कि आम आदमी को दो जून की रोटी मिलना मुश्किल हो रहा है। इंजिनियरिंग, मेडिकल, पोलिटेक्निक, आईआईएम, एमबीए आदि करके युवा भटक रहे हैं। उन्होंने कहा कि वेलोग बड़े धूमधाम से मोदीजी का जन्मदिन मनाना चाहते थे लेकिन बेरोजगार के कारण पैसे के आभाव में गोबर का केक काटकर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाना पड़ा।

Related posts

संजय यादव को राजद प्रखंड मीडिया प्रभारी बनाए जाने पर हर्ष

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के पूसा प्रखंड में स्थित उमा पांडेय कॉलेज के पुस्तकालय के विधि-व्यवस्था से आइसा पूसा प्रखंड अध्यक्ष रौशन कुमार अवगत हुए

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत वैनी ओपी थाना क्षेत्र के पूसा रोड बाजार में मटका फोड़ कार्यक्रम का आयोजन किया गया

ETV News 24

Leave a Comment