ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

ट्रक मैजिक में टक्कर आधा दर्जन जख्मी

करगहर रोहतास

गुरुवार की देर रात जलालपुर गांव के समीप ट्रक और मैजिक वैन के टक्कर में आधा दर्जन बैंड पार्टी के घायल हो गए । जिसे ग्रामीणो के सहयोग से सीएचसी में भर्ती किया गया । उपचार के बाद तीन लोगों की गंभीर स्थिति देखते हुए सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया गया ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सासाराम चौसा पथ में जलालपुर गांव के समीप यांत्रिक गड़बड़ी की वजह से खड़ा ट्रक में एक सवारी गाड़ी ने टक्कर मार दी । टक्कर इतनी जोरदार थी कि सवारी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए ।जिसमें सवार बैंड पार्टी के आधा दर्जन कलाकार घायल हो गए तथा आगे बैठा एक व्यक्ति बुरी तरह फंस गया ।
सवारी गाड़ी में बैठा एक कलाकार ने बताया कि सासाराम की ओर से आ रहे एक वाहन की तेज रोशनी में चालक की आंखें चौंधिया गई और दिखाई न देने की वजह से वह खड़ा ट्रक में टक्कर मार दिया । उसने बताया कि नासरीगंज थाना क्षेत्र के नवाडीह गांव से बारात सासाराम जा रही थी कि बैंड पार्टी की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई । इस घटना में बैंड पार्टी के नावाडीह निवासी केसलाल राम,हरे राम राम,मल्लउ राम, राहुल कुमार,पच्चउ राम तथा सवारी गाड़ी में फंसे प्रमोद कुमार राम शामिल हैं । जिनमें तीन की स्थिति गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल सासाराम रेफर किया गया।
प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर अनिल कुमार ने बताया कि सभी जख्मी खतरे से बाहर हैं

Related posts

विद्युत तार से हो रही मौत के बाद गंभीर नहीं है विभाग

ETV News 24

बाइक सवार अपराधियो ने फाइनेंस कर्मी से लूट की दौरान मारी गोली

ETV News 24

जन समस्याओं को अनसुना एवं टालमटोल करते हैं अधिकारी- बंदना सिंह

ETV News 24

Leave a Comment