ETV News 24
देशबिहाररोहतास

विधानसभा क्षेत्र में हर गांव  मुख्य सड़क से जुड़ जाएंगे : सत्य नारायण यादव 

मदन

डेहरी ओन सोन रोहतास 

प्रखंड क्षेत्र के इंद्रपुरी  के भलुआडी  पंचायत में  मुख्यमंत्री संपर्क पथ योजना अंतर्गत पीडब्ल्यूडी पथ नावाडीह से भगवानबिघा तक 28 लाख 19 हजार 4 सौ रुपये  की लागत से 385 मीटर लंबा एवं 12 फीट चौड़ा सड़क का शिलान्यास शनिवार को स्थानीय  विधायक ई0 सत्यनारायण यादव ने नारियल फोड़कर किया । उन्होंने  दूसरी ओर चंकन्हा पंचायत में इंद्रपुरी थाना से शिवपुर गांव तक 37 लाख 57हजार रूपये  की लागत से 540 मीटर लंबा एवं 12 फीट चौड़ा सड़क का भी शिलान्यास  विधायक ने किया। उन्होंने कहा कि  ग्रामीणों से कहा कि   क्षेत्र का विकास करना ही मेरी पहली प्राथमिकता है। अभी तक जितने भी गांव सड़क से वंचित है पहले उसी को प्राथमिकता के आधार पर पक्की सड़क बनाकर मुख्य सड़क से जोड़ने का मेरा लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के हर गांव मुख्य  सड़क से जुड़ जाएंगे।

उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का पूरे विश्व में नाम हो रहा है तो वही एनडीए  के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कि जल हरियाली योजना को बिल गेट्स भी तारीफ कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में  कम समय के कार्यकाल में जितना विकास का कार्य हुआ है उतना किसी के समय नहीं उन्होंने कहा कि आज डेहरी मैं पार्क के लिए सारी प्रक्रिया पूरी कर ली गई है उसमें भी तत्काल कार्य शुरू होगा।

मौके पर जिला प्रवक्ता प्रकाश गोस्वामी  प्रखंड भाजपा अध्यक्ष आनंद कुमार पांडे च कान्हा पंचायत पैक्स अध्यक्ष कमलेश मोहन, सरपंच संजय सिंह, बसंत पांडे, गुप्तेश्वर मास्टर, अशोक सिंह समेत अन्य लोग उपस्थित हुए।

Related posts

4 साल बीत जाने के बाद कार्रवाई नहीं पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार

ETV News 24

शुक्रवार को राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान का शुभारंभ डॉ अंबेडकर चौक खैरा बाजार से किया गया

ETV News 24

कोविड टीका को ले लोगों को जागरूक करने में महिला वार्ड प्रतिनिधि निभा रही अहम भूमिका

ETV News 24

Leave a Comment