ETV News 24
Other

टिकारी-पंचानपुर मार्ग में बरामद हुई अंग्रेजी शराब

शनिवार को पंचानपुर ओपी की पुलिस ने चारपहिया वाहन में 500 बोतल अंग्रेजी शराब की बोतल जब्त किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पंचानपुर ओपी अध्यक्ष विभूति भूषण को सूचना मिली की पंचानपुर टिकारी मार्ग के रामेश्वर मार्ग के समीप चारपहिया वाहन से अवैध शराब की बड़ी खेप धंधा करने के लिए लाई जा रही है। सूचना के आधार पर पंचानपुर ओपी अध्यक्ष विभूति भूषण ने तत्काल टीम गठित कर छापेमारी की। छापेमारी में रामेश्वर बाग के समीप से लावारिस हालात में मारुति सुजुकी चारपहिया वाहन जब्त की। जाँच पड़ताल में वाहन में से अंग्रेजी शराब की 500 बोतल शराब व एक मोबाइल फोन जब्त किया।
इस सम्बंध में पंचानपुर ओपी अध्यक्ष विभूति भूषण ने बताया कि जब्त मोबाइल के लोकेशन व गाड़ी नम्बर के आधार पर वाहन मालिक व धंधेबाज का पता लगाया जा रहा है। शीघ्र ही शराब की बड़ी खेप मंगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया जाएगा। पंचानपुर ओपी अध्यक्ष के नेतृत्व में जब्त वाहन, शराब की बोतल व मोबाइल को ओपी में ले आया गया।

वहीं दूसरी ओर टिकारी थाना की पुलिस ने थानाक्षेत्र के रानीगंज चौक के समीप सौ किलोग्राम अवैध महुआ के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार टिकारी थाना को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रानीगंज चौक के समीप से मोटरसाइकिल से लेकर जा रहे महुआ को थानाक्षेत्र के लाव ग्राम निवासी राकेश कुमार को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष रामलखन पंडित ने बताया कि युवक को महुआ व मोटरसाइकिल व महुआ के साथ गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के उपरान्त मद्ध निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायालय को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Related posts

को -ऑपरेटिव सोसाइटीयों का चुनाव नहीं कराना महंगा पड़ेगा, निबंधन होगा रद्:-मंत्री सहकारिता विभाग

ETV NEWS 24

एनआरसी व सीएए के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं ने दिया एक दिवसीय धरना

admin

“कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए करगहर प्रखंड के युवाओ ने की उपाय,देखें पूरी खबर @#Etv News 24”

admin

Leave a Comment