ETV News 24
Other

एनआरसी व सीएए के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं ने दिया एक दिवसीय धरना

विधायक प्रकाशवीर ने कहा कि एनआरसी व सीएए देश का काला कानून

मोदी जी को इस कानून को लेना होगा वापस

रजौली/बिहार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम के तहत लाया गया एनआरसी व सीएए के कानून को विधायक प्रकाशवीर ने काला कानून बताया है।
विधायक ने कहा कि मोदी सरकार को इस काले कानून को देश में हर हाल में वापस लेना होगा ताकि लोगों को अपनी नागरिकता दिखाने की इस समस्या से निजात मिल सके। विधायक प्रकाशवीर शनिवार को प्रखंड कार्यालय रजौली में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा एनआरसी व सीएए के विरोध में दिए जा रहे एक दिवसीय धरना कार्यक्रम के मौके पर बोल रहे थे।
प्रखंड अध्यक्ष राकेश सिंह की अध्यक्षता में दिए गए एकदिवसीय धरना में दर्जनों राजद कार्यकर्ता काले कानून के विरोध में खड़े होकर बिगुल फूंक रहे थे। प्रखंड अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि राजद नेता तेजस्वी यादव के आह्वान पर प्रदेश राजद कार्यालय के निर्देश पर पूरे बिहार में एक दिवसीय धरना कर एनआरसी व काले कानून का विरोध किया जा रहा है। रजौली में भी राजद कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव के हाथों को मजबूत करते हुए एक दिवसीय धरना किया है। मौके पर मनोज यादव, रजौली उत्तरी के जिला परिषद सदस्य नरेश चौधरी, रेखा देवी, रामचन्द्र यादव, मुसाफिर चौधरी, नरेश सिंह, महेंद्र सिंह, मदन पांडेय, कृष्णा सिंह,भोला शर्मा, उमेश राजवंशी, सुनील सिंह, अलखदेव यादव दर्जनों राजद कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

पूर्व विधायक राजेश्वर राज के समेत दो के खिलाफ इश्तेहार

ETV NEWS 24

कुर्मी समाज के दानदाता पर थाने में प्राथमिकी दर्ज

admin

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर समाजसेवी ने कराया गांव व टोला को सेनेटाईज

admin

Leave a Comment