ETV News 24
Other

फ्लोर मिलर्स एसोसिएशन ने सी एम राहत कोष हेतु डीएम को दिया 4 लाख 51 हजार का चेक

उत्तर प्रदेश बहराइच

यूपी हेड – ( etv न्यूज 24 ) वागीश कुमार

बहराइच – वैश्विक महामारी कोविड-19 पीड़ितों व जरूरतमंदों की मदद के लिए फ्लोर मिलर्स एसोसिएशन बहराइच द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में 4 लाख 51 हजार की राशि जिलाधिकारी शंभू कुमार के माध्यम से भेजी गई है।
उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष कुलभूषण अरोड़ा ने बताया कि जिले की सपना फ्लोर मिल, मंगलम एग्रो, शिवांगी एग्रो व पूर्वांचल फूड प्रोडक्ट्स ने एक- एक लाख रूपये तथा श्री श्याम इंडस्ट्रीज ने 51 हजार के चेक सौंपे हैं। जिला उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष गौरी शंकर भानीरामका, उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष कुलभूषण अरोड़ा, फ्लोर मिलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री भगवान मित्तल, महामंत्री विजय मित्तल, कोषाध्यक्ष आलोक बथवाल व एसोसिएशन के कमल गड़ोदिया ने उक्त धनराशि के चेक आज नगर मजिस्ट्रेट जय प्रकाश को सौंपे उक्त राशि जिलाधिकारी बहराइच के माध्यम से मुख्यमंत्री कोष में भेजी गई है।
कुलभूषण अरोड़ा ने बताया कि उद्योग व्यापार मंडल द्वारा चलाए जा रहे कम्यूनिटी किचेन से प्रशासन के बताए स्थानों पर निरंतर जरूरतमंदों को भोजन भिजवाया जा रहा है। मल्लू मातनहेलिया मिल परिसर में चल रही किचेन में आने वाले लोगों को भी भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। साथ ही राशन व अन्य रोजमर्रा जरूरत की राहत सामग्री भी जिलधिकारी के माध्यम से प्रशासन को उपलब्ध कराई जा रही है ।

Related posts

“कटिहार में कम्पाउंडर के द्वारा विडियो कालिंग से मरीजों का इलाज करने का मामला सामने आया#@ Etv News 24”

admin

क्वारेंटाइन सेंटरों में आए प्रवासी लोगों को सिखाया जा रहा है योग

admin

सात दिनों से चल रहे भारत स्कॉउट एंड गाइड का प्रशिक्षण शनिवार को समाप्त

admin

Leave a Comment