ETV News 24
Other

गोला सब्जी बाजार रोहतास स्टेडियम में हुई स्थानांतरित

सासाराम

कोरोना वायरस संक्रमण को ले देश में जारी लॉकडाउन का पालन करने के लिए गोला सब्जी बाजार को रोहतास स्टेडियम में स्थानांतरित किया गया है। प्रशासन ने रोहतास स्टेडियम में सब्जी बाजार स्थापित करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रशासन के निर्देश पर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अभिषेक आनंद ने रविवार की शाम टीम के साथ पहुंच स्टेडियम का निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद गोली सब्जी बाजार को लॉकडाउन तक रोहतास स्टेडियम में लगाने का निर्देश दिया गया है। स्टेडियम में जगह पर्याप्त है। इससे वहां सोशल डिस्टेंट का पालन करते हुए सब्जी की खरीद-बिक्री होगी। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
ईओ ने बताया कि गोली सब्जी बाजार में जगह कम है। लेकिन सब्जी खरीदने वालों की भीड़ अधिक होती है। जिस कारण लॉकडाउन का पालन नहीं होता था। सरकार के निर्देश के बाद लॉकडाउन का पालन नहीं करना लापरवाही है। जब प्रशासन कार्रवाई के लिए पहुंचती थी, तो थोक-खुदरा विक्रेता कहते थे कि जगह नहीं है, इस कारण भीड़ बढ़ रही है। गोला बाजार के अलावे शहर में जिस स्थान पर सब्जी की खरीदारी के लिए भीड़ लगेगी, वहां से हटा स्टेडियम में स्थापित किया जाएगा। सब्जी दुकान लगाने वाले दुकानदारों को हिदायत दी गई कि सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखते हुए सब्जी बिक्री करें।

कहते हैं अधिकारी

इस संबंध में एसडीओ राजकुमार गुप्ता ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण को ले लॉकडाउन का पालन कराने के लिए गोला सब्जी बाजार को फिलहाल रोहतास स्टेडियम में स्थानांतरित की गई है। ताकि वहां पर सोशल डिस्टेंस का पालन हो सके। शहर के जिस सब्जी बाजार में भीड़ दिखेगी, स्टेडियम में स्थापित किया जाएगा।

Related posts

सासाराम जिला की खास खबरें,1/12/2019

ETV NEWS 24

215 बटालियन सीआरपीएफ ने स्वच्छता पखवाड़ा के तहत थाना परिसर में स्वच्छता अभियान चलाया

ETV NEWS 24

गणतंत्र दिवस पर दक्षिण बिहार केंद्रीय विश्वविद्यालय में सर्वश्रेष्ठ पुस्तकालय उपयोगकर्ता पुरस्कार से छात्र होंगे सम्मानित

admin

Leave a Comment