ETV News 24
Other

सासाराम जिला की खास खबरें,1/12/2019

मिट्टी काटने के विवाद में मारपीट ,पांच घायल
रोहतास / बिहार
नोखा थाना क्षेत्र के डूंगर टोला गांव के समीप खेत से मिट्टी काटने को ले शनिवार को उभरे विवाद के बाद दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें डूंगर टोला निवासी जितेंद्र चौधरी नागेंद्र चौधरी ,राम अयोध्या चौधरी,बलिदान चौधरी जख्मी हो गये। पुलिस मामले की जांच में जुटी है

ओवरलोडेड बालू लदे तीन ट्रक जप्त
सासाराम
अधिकारियों की मनाही के बावजूद दिन मे ओवर लोडेड बालू लदे ट्रकों का आवागमन नही रूक रहा है।शनिवार को खनन निरीक्षक मो रेयाजूदीन ने ओवरलोड ट्रक को पकड़ा जिसे जप कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

युवा कांग्रेस ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान की निंदा की
रोहतास
सासाराम भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर द्वारा गांधीजी के हत्यारे गोडसे को देशभक्त बताए जाने का संसद में दिए गए बयान का युथ कांग्रेस ने निंदा किया है। राष्ट्रपिता गांधी को अपमानित करने वाली भाजपा सांसद को पार्टी को सदन से बर्खास्त करने की मांग की है यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विवेक कुमार राज कुमार सरोज कुमार वर्मा आदि ने संयुक्त बयान जारी कर कहा कि प्रज्ञा ठाकुर द्वारा यह बयान भाजपा के इशारे पर दिया गया।ऐसा नहीं है तो प्रज्ञा ठाकुर को भाजपा बर्खास्त करें।

शराब पीकर हंगामा करते 3 लोग गिरफ्तार
रोहतास
थाना क्षेत्र के ग्राम निवासी श्रीनिवासन के घर के समीप शराब पीकर हंगामा करते तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।गिरफ्तार लोगों में सबेया गांव निवासी वार्ड सदस्य परामेश्वर राम, श्रीनिवास रामछपरा गांव निवासी कृष्ण कुमार शामिल है।

विवेक भटके नहीं गलत मार्गो पर जाए नही-जीयर स्वामी


नासरीगंज में पडूरी गांव में चल रहे ज्ञान यज्ञ में चौथे दिन जीयर स्वामी जी महाराज ने अपने प्रवचन के दौरान कहा कि विवेक कहीं भटके नही गलत मार्गों पर जाए नही । मानव जीवन में 7 सूत्र होना जरूरी है ।ये गीत आसन जीत स्वास जीत क्रोध जीत इंद्रजीत आहार आहार व्यवहार और मानव जीवन में आ जाए तो हमारे विवेक बुद्धि पवित्र हो जाती है। उन्होंने कहा कि मानव जीवन में आसन्न उठना बैठना भी शुद्ध होना चाहिए। उठने बैठन ठीक नहीं होने के कारण नैसर्गिक ब्रह्मचारी भीष्म पितामह 58 दिनों तक बाण शैय्या पर पड़े रहे।

Related posts

23 साल पुराने हत्या मामले में 4 पुलिसकर्मी समेत 1 मेडिकल कर्मचारी को गया कोर्ट ने सुनाया उम्र कैद की सजा

admin

जगजीवन राम स्टेडियम में 28जनवरी को होगा पहलवानों का दंगल मुकाबला

admin

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को गया एवं पूरे बिहार के छात्र/छात्राओं के समस्या से गया समाहरणालय में करवाते हुए सहानभूति पूर्वक छात्र/छात्रों के हित में निर्णय लेने का आग्रह किया ―चन्दन कुमार यादव प्रदेश प्रवक्ता जदयू,बिहार नगर निकाय

admin

Leave a Comment