ETV News 24
Other

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना मुजफ्फरपुर ने सौर्य दिवस मनाया

पीयूष पुष्कर मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना द्वारा सौर्य दिवस के अवसर पर सौर्य सभा का आयोजन ज़िला कार्यालय -भिखनपुरा में किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के ज़िला अध्यक्ष अशवनी राजपूत ने राम लला की मूर्ति लगा दीप प्रज्वलित की ,और साथ ही इस दौरान सबो को सम्बोधित करते हुय कहाँ की इस दिन की सौर्यता का परिणाम इस साल सफल रूप में सुप्रीम कोर्ट द्वारा राम मंदिर निर्माण सफल के रूप में आया।आज हम सभी संगठन के सदस्य सुप्रीम कोर्ट के लंबे इंतज़ार को सही निर्णय ले कर सब के बीच सदभावना का संदेश दिया है।सौर्य दिवस पर हमारे वीर भाइयो को भी याद कर नमन किया गया जिनके कारण आज हम सौर्य दिवस मना रहे।
सभा में सभी प्रखण्ड से लोग रहे मौजूद,इस दौरान उपस्थित रहे अक्षय सिंह,रतन राजपूत, राणा इंद्र सिंह,शिवम सिंह,नितिन सिंह,राजीव सिंह राजपूत, विकेश सिंह और दर्जनों करणी ने माल्यार्पण कर इस अवसर पर अपना विचार प्रकट किया।

Related posts

कनक पांडेय के हाथों से लांच हुआ टाटा मोटर्स की नई कार अल्ट्रोज

admin

मानव सेवा सर्वोपरि ‘—– भावी मुखिया धर्मेंद्र राय

admin

वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सचिव सूचना एवं जन-सम्पर्क, सचिव स्वास्थ्य, अपर पुलिस महानिदेशक, पुलिस मुख्यालय ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर किये जा रहे कार्यों की अद्यतन जानकारी दी

admin

Leave a Comment