ETV News 24
Other

बक्सर के कांग्रेस विधायक की गाड़ी से शराब बरामद, राशन बांटने के नाम पर गाड़ी से लाई जा रही थी शराब

बक्सर से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

बक्सर से बड़ी खबर बिहार में शराबबंदी कानून की हकीकत एक बार फिर से सामने आ गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चाहे शराबबंदी कानून को लेकर लाख दावे कर ले लेकिन इसकी जमीनी हकीकत क्या है, इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सूबे के विधायक की गाड़ी से शराब ढोई जा रही है.

यह बक्सर से कांग्रेस के विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की गाड़ी से शराब बरामद हुई है. बक्सर के सिमरी इलाके में विधायक की गाड़ी शराब के साथ पकड़ी गई. विधायक मुन्ना तिवारी के कार्यकर्ता उस गाड़ी में सवार थे. अपनी गाड़ी से शराब की बरामदगी होने के बाद विधायक अब पल्ला झाड़ रहे हैं. कांग्रेस विधायक को जवाब नहीं सूझ रहा और अब वह सरकार के शराब बंदी कानून की दुहाई देकर न्यायिक जांच की मांग कर रहे हैं.

दरअसल कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी की गाड़ी कोरोना महामारी के बीच राशन बांटने के लिए ग्रामीण इलाकों में जा रही थी. राशन बांटने के नाम पर विधायक की गाड़ी सिमरी इलाके में पहुंची थी, जहां चेकिंग के दौरान उनकी स्कॉर्पियो से शराब बरामद की गई. पुलिस ने इस मामले में संजय तिवारी के करीबी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है, लेकिन विधायक के ऊपर अब तक किसी तरह की कार्यवाही नहीं की गई है. जिस स्कॉर्पियो गाड़ी से शराब बरामद की गई वह बक्सर विधायक के नाम पर है।

यह मामला अपने आप में बिल्कुल हैरत भरा है कि विधायक की गाड़ी ग्रामीण इलाके में घूमती रही. उनके कार्यकर्ता और समर्थक गाड़ी में शराब लेकर सफर करते रहे, लेकिन विधायक को इसकी भनक तक नहीं लगी. अब विधायक जी इस मामले में खुद को फंसता देख राजनीतिक साजिश की आशंका भी जता रहे हैं. शराबबंदी कानून की दुहाई दे रहे हैं और कह रहे हैं कि न्यायिक जांच करा ली जाए।

Related posts

पतंजलि योग समिति ने झुनझुनवाला को किया सम्मानित

admin

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष बने वीरू कुमार चंद्रवंशी

admin

मुज़फ़्फ़रपुर में 24 दिसंबर को होने वाली सरैया के बखड़ा में CM का कार्यक्रम हुआ रद्द,अब कांटी के बाद कलेक्ट्रेट में होगा समीक्षा बैठक।

admin

Leave a Comment