ETV News 24
Other

पतंजलि योग समिति ने झुनझुनवाला को किया सम्मानित

सासाराम

रोहतास जिला के डेहरी ऑन सोन में पतंजलि योग समिति ने झुनझुनवाला को किया सम्मानित और बोले कि इंसान को तोड़ना नहीं जोड़ना सीखना चाहिए। तोड़ना तो बहुत आसान है व तोड़ने वाले लोगों की संख्या भी अधिक है। हर इंसान को जोड़ना सीखना चाहिए। सभी इंसान एक दूसरे को आपस में प्रेम, मिल्लत, जाति धर्म भूलकर एक दूसरे से जुड़ते चले जाएं तो एक सुंदर समाज की उत्पत्ति होगी। 37 वें बसंत उत्सव में सभी धर्मों के लोगों को इस कार्यक्रम में जोड़ा। उक्त बातें डेहरी एनीकट स्थित पतंजलि योग समिति द्वारा मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष पवन झुनझुनवाला को सम्मानित के बाद लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कही।
अकोढ़ीगोला प्रखंड प्रमुख संतोष पासवान ने कहा कि लोग अपने घर में भगवान की कथा कहते हैं। ताकि घर का शुद्धिकरण और भगवान की कृपा घर में बरसे। लेकिन पवन झुनझुनवाला ने राणी सती दादी का बसंत उत्सव कार्यक्रम कर पूरे शहर में भव्य शोभा यात्रा निकाली। जिससे पूरे शहर भक्तिमय हो गया और भगवान की कृपा पूरे डेहरी शहर में हो गया। कार्यक्रम की शुरूआत पतंजलि योग समिति के जिला उपाध्यक्ष उमाशंकर पासवान ने किया।
मौके पर पतंजलि योग समिति के सचिव विमल कुमार सिंह, कृष्णा सर्राफ, संजय सिंह, संतोष सोनी, कृष्णा पासवान, सूरज कुमार, मनोज निरंकारी, लल्लू चौधरी, अर्जुन केसरी, लल्लू शर्मा, संत शर्मा, वेद प्रकाश शर्मा, नेहा अग्रवाल, पुरुषोत्तम शर्मा, सत्येंद्र चमडिया, बंटी कमरिया, चंदन शर्मा, अमित हजारिका, अंकित रुंगटा, अंकुश अग्रवाल, शंकर शर्मा, गौरव डालमिया, कमल डालमिया समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

Related posts

शहीद चंद्रशेखर आजाद के शहादत दिवस के अवसर पर उत्तर प्रदेश किसान सभा और छात्र संगठन एसएफआई ने बस स्टैंड पर स्थित आजाद पार्क में अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किया

admin

नारायण चिकित्सा महाविद्यालय के दो कर्मी भी हुए कोरोना संक्रमित रोहतास में टोटल पॉजिटिव मरीज की संख्या हुई 33

admin

शिवसागर में बुद्धा एकेडमी खेल मैदान प, एकदिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

ETV NEWS 24

Leave a Comment