ETV News 24
Other

सासाराम में डरा रहा कोरोना : पॉजिटिव केस, आंकड़ा पहुंचा 51 तक

कोरोना महामारी तेजी से पांव पसार रहा है। जिले में फिर कोरोना के छह नए मरीज मिले हैं। यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 50 पार चुका है। इसके साथ ही बिहार में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 432 हो गया है। यह सभी मरीज रोहतास जिले के सासाराम के रहने वाले बताये जा रहे हैं। मरीज में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होते ही स्वास्थ्य विभाग इसके चेन को तलाशने में जुट गया है। प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि पोजिटिव मरीजों में दो महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं।
स्वास्थ्य विभाग की ओर से सभी मरीजों की लिस्ट जारी की गई है। 22 साल और 30 साल की दो महिलाएं कोरोना पोजिटिव पाई गई हैं। इसके आलावा 42, 48, 50 और 60 साल के चार पुरुष भी कोरोना पोजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही मरीजों का आंकड़ा इस जिले में हाफ सेंचुरी को भी पार कर चुका है। रोहतास जिले में अब 51 कोरोना पोजिटिव केस हो गए हैं। बता दें कि इस जिले में अब तक एक भी मरीज ठीक नहीं हुआ है।
बता दें कि जिले में पूर्व से संक्रमित एक बुजुर्ग महिला के चेन में शामिल होकर कोरोना का आंकड़ा तेजी से बढ़ा । बारादरी मोहल्ला की एक 60 वर्षीया महिला में कोराना का संक्रमण पाया गया था। जिसके बाद उसके संपर्क में आए लोगों व परिवार के सदस्यों का स्वाब जांच के लिए उनके नमूने अलग-अलग जगहों पर लिए गए थे।महिला ने रौजा रोड स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज कराया था। वहां उसके संपर्क में आए डॉक्टर और मेडिकल स्टॉफ के अलावे उनके परिजन भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे ।

Related posts

बड़े धूमधाम के साथ मनाया गया प्रखंड में क्रिसमस डे

admin

हथियार के बल पर ग्राहक सेवा केंद्र में 70 हजार की लूट

admin

परिभर्मन से स्कूली बच्चे का होता है बौद्धिक विकास

ETV NEWS 24

Leave a Comment