ETV News 24
Other

शिवम फाउंडेशन द्वारा जरूरतमंदों को निःशुल्क राशन का वितरण व गांवो में कराया जा रहा सेनेटाइजर का छिड़काव

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़

यूपी हेड – ( etv न्यूज 24 ) वागीश कुमार

प्रातपगढ़ – कोविड-19 कोरोना महामारी के चलते पूरे देश मे घोषित हुए लॉकडाउन में शिवम फाउंडेशन द्वारा गरीबों , मजदूरों व असहायो को निःशुल्क राशन वितरण कराया जा रहा है ।
कोषाध्यक्ष श्री आकाश कुमार राय उर्फ रंजीत साई द्वारा आज ग्राम सभा टेऊँगा के पूरे शुकाल व पटखौली को आज सेनेटाइज कराया गया शिवम फाउंडेशन के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी संजीव कुमार पाण्डेय ने बताया कि इस समय पूरे भारत मे लॉकडाउन होने से गरीबों, मजदूरों के सामने संकट आ गया है जिससे हमारा फाउंडेशन उन तक हमारा फाउंडेशन जाँच करने के बाद राशन मुहैया करा रहा है जिसमें कुछ समाजसेवी भी सेवा भाव के लिए आगे आ रहे है जिससे समाज मे एक अच्छा संदेश जा रहा है जैसा कि शिवम फाउंडेशन द्वारा पहले ही वादा किया जा चुका है कि कोई भी गरीब, असहाय , मजदूर, जरूरतमंद खाने के लिए भूखा नही रहेगा और हमारा फाउंडेशन इस क्षेत्र में लगातार प्रयासरत है ।
आज ग्राम सभा टेऊँगा स्थिति गांवो को सेनेटाइज कराया गया और आगे भी और गावों को सेनेटाइज कराकर वहाँ रह रहे ग्रामीणों को इस महामारी से बचना शिवम फाउंडेशन का उद्देश्य है । शिवम फाउंडेशन के सचिव शिवम जायसवाल ने बताया कि हम लॉकडाउन के शुरुआती समय से अपनी टीम के साथ लगातार लोगों तक कोरोना सम्बंधित जानकारी पहुँचा रहे है और लोगो से घरों में रहने ,बिना जरूरी बाहर न निकलने व सरकार द्वारा दिये गए निर्देशों का पालन करने के लिए अपील कर रहे है जो आगे भी चलता रहेगा।
मौके पर उपस्थित फाउंडेशन के कोषाध्यक्ष आकाश कुमार राय , राष्ट्रीय सचिव शिवम जायसवाल, शिवम फाउंडेशन के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी संजीव कुमार पाण्डेय व भाजपा के टेऊँगा सेक्टर संयोजक संजय शर्मा आदि उपस्थित रहे और अपना सहयोग प्रदान किया ।

Related posts

मालगाड़ी की चपेट में आने से महिला की हुई मौत

ETV NEWS 24

गणतंत्र दिवस समारोह, 2020 की तैयारियों से संबंधित समीक्षा बैठक आयोजित की गई।

admin

बेगूसराय में हैदराबाद के डॉ प्रियंका रेडी के बलात्कारी को फांसी की सजा की मांग को लेकर एस के महिला कॉलेज के एआईएसएफ के छात्राएं ने आक्रोश पूर्ण जुलूस निकाल किया प्रदर्शन

ETV NEWS 24

Leave a Comment