ETV News 24
Other

रोहतास जिला प्रशासन ने किया लोगों से अपील एसपी सत्यवीर सिंह ने कोरोना महामारी पर बोले

सासाराम

रोहतास जिला के पुलिस कप्तान सत्यवीर सिंह ने लोगों से अपील किए है की अगर लॉकडाउन के दौरान आपके आस पास बाहरी या बीमार व्यक्तियों के संबंध में आपके पास सूचना है तो प्रशासन या पुलिस को आवश्यक रुप से जानकारी दीजिए । जिले में पैर पसार चुके करोना cov -19 को रोकने के लिए एक्टिव सर्विलांस टीम द्वारा डोर टू डोर सर्वे कराया जा रहा है।
यदि कोई चोरी छ़ुपे बाहरी व्यक्ति आता है तो आप इसकी जानकारी प्रशासन को जरूर उपलब्ध कराएं ताकि तत्काल संबंधित व्यक्ति की जांच पड़ताल और स्क्रीनिग कराई जा सके । और सही समय पर उचित उपचार कराया जा सके ।
उन्होंने कहा कि शहर के लोगों को संयम बनाकर रखें और बिल्कुल भी ना घबराएं । जिला प्रशासन शहरवासियों के स्वस्थ जीवन के लिए संकल्पित है । घरों में रहने के दौरान भी परिवार के सदस्यों के साथ आवश्यक दूरी बना कर है रखें
जिले के सभी लोगों से लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने को कहा। आपको बताते चलें कि, संक्रमित जोन में पूर्णत: लॉकडाउन के दौरान रहने वाले परिवारों को डोर स्टेप डिलीवरी के माध्यम से राशन और दवा उपलब्ध कराई जा रही है।

Related posts

दो बाइक की आमने सामने की हुई टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर

admin

पॉस मशीन से लाभार्थियों को मिलेगा अनाज डीएम का निर्देश

admin

जिला योजना समिति की बैठक में जनपद प्रभारी मंत्री श्री जय प्रताप सिंह ने जिला योजना वर्ष 2020-21 के लिये 3 अरब 28 करोड़ 63 लाख रूपये का दिया अनुमोदन

admin

Leave a Comment