ETV News 24
Other

रोहतास के कोचस में खड़े ट्रक में एम्बुलेंस ने मारी जोरदार टक्कर, एंबुलेंस चालक समेत दो की मौत, एक गंभीर

रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के गोबिनापुर के पास NH- 30 पर खड़ी ट्रक में मंगलवार की रात एंबुलेंस ने ठोकर मार दी। जिसमें एंबुलेंस चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। जबकि, एंबुलेंस सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गोविंनापुर गांव के पास एक राइस मिल के पास एक ट्रक पर चावल लोडेड करने के लिए कइ मजदूर आए थे जिसमें से एक मजदूर अभी ट्रक से उतर ही रहा था तभी मोहनिया की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित एंबुलेंस में ट्रक में ठोकर मार दी ठोकर लगने से घटनास्थल पर ही ट्रक से उतर रहे एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि एंबुलेंस चालक की भी मौत घटनास्थल पर ही हो गई वहीं एंबुलेंस सवार वैशाली जिले के महुआ निवासी अर्जुन सिंह को गंभीर चोटे आई है। अर्जुन सिंह गुजरात से किसी तरह परसथुआ पहुंचा था जिसके बाद एंबुलेंस की लिफ्ट ली थी।
स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल अर्जुन यादव को कोचस पीएचएच में भर्ती कराया गया है। जहां घायल युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। मृतक एंबुलेंस चालक की शिनाख्त भोजपुर जिले के आरा निवासी मुन्ना कुमार शर्मा के रूप में हुआ है जबकि मृत्क मजदूर की पहचान चितैनी गांव के राजन राम के पुत्र उपेंद्र राम के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सड़क से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटा कर सड़क खाली करा दिया है। वहीं मृत्कों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजने के लिए प्रक्रिया की जा रही है।।

Related posts

आयुष्मान भारत अभियान के तहत आयुष्मान कार्ड बनाने के लक्ष्य को पूरा करने के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में बुधवार को समीक्षा बैठक आयोजित की गई

admin

तेज गति से आ रही ओवर लोडेड ट्रक सड़क किनारे पलट गई

admin

बाइक चेकिंग के दौरान बिना हेलमेट के चलने वाले चालकों से वसूला गया जुर्माना

admin

Leave a Comment