ETV News 24
Other

पंचायतों में बांटे गए सेनिटाइजर व मॉस्क

नौहट्टा/रोहतास

प्रखंड के तिउरा खुर्द, तिउरा व नौहट्टा पंचायत में मुखिया नंदू यादव, नीलम देवी, लालमुनि द्वारा सेनिटाइजर, मॉस्क व साबुन का वितरण किया गया। सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट सुभाषचंद्र झा ने 58 लोगों की स्क्रीनिंग कर जांच की। नौहट्टा पंचायत में चफला, डुमरिया, पहडीया कॉलोनी में पहुंच दो हजार से अधिक सेनिटाइजर का वितरण किया। तिअराखुर्द पंचायत में 150 लोग बाहर से आए हैं। जिनमें 14 लोग आइसोलेशन केंद्र में हैं। सभी को सेनिटाइजर-साबुन दिया गया। 14 दिन पूरे होने व स्वास्थ्य ठीक रहने पर सभी को छोड़ दिया गया।

मुखिया ने कहा कि कोरोना ने अमेरिका-इटली जैसे देश को घुटने पर ला दिया। लेकिन देश में समय पर पीएम ने लॉकडाउन का निर्णय लिया। जिससे इसका फैलाव कम है। यदि महामारी से बचना है तो सामाजिक दूरी का पालन करें। बहुत जरूरी कार्य नहीं हो तो घर से बाहर नहीं जाएं। सर्दी-जुकाम हो तो डॉक्टर से संपर्क करें। असिस्टेंट कमांडेंट ने कहा कि लॉकडाउन को सफल बनाने में सभी सहयोग करेंगे तभी कोरोना हारेगा। जिस तरह नक्सलियों को हराने में सहयोग किया, इस बार घर में रह कोरोना को हराने में सहयोग करें।

Related posts

छापेमारी के दौरान 8 क्विंटल पॉलिथीन जप्त, लगा 18 हजार जुर्माना

admin

#छठी_ज्ञानेंद्री_से_उत्पन्न_हुई_थी_छठी_मईया

admin

लगातार हो रही बारिश से सड़क पर उभर आया गड्ढा , चार बाइक सवार हो चुके हैं जख्मी , पंचायत प्रतिनिधि ने मिट्टी व घास डाल राहगीरों को किया सचेत

admin

Leave a Comment