ETV News 24
Other

संपति विवाद में मां को पिस्‍तौल की बट से मार किया घायल, बचाने आई चाची को मारी गोली ,दोनों पीएमसीएच रेफर।

मसौढ़ी से नीरज कुमार

धनरूआ थाना के महमदपुर गांव में सोमवार की सुबह संपति विवाद में पुत्र ने अपनी मां को पिस्‍तौल की बट से मारकर घायल कर दिया।जब उसे बचाने उसकी चाची आई तो उसने उसे गोली मार दी।घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया।इधर दोनों घायल महिलाओं को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। इनमें से एक महिला की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हालाकि चर्चा यह भी है कि दोनों महिलाओं के पुत्रों के बीच हुए झगडे में एक ने दूसरे की मां को गोली मार दी और बाद में दूसरे पक्ष ने आरोपित की मां को पिस्‍तौल की बट से मारकर घायल कर दिया। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक महमदपुर गांव के विनय सिंह के पुत्र निक्‍कू कुमार का संपति को लेकर बीते दिनों से अपनी मां शोभा देवी से विवाद चल रहा था। इसे लेकर व पैसा मांगने पर सोमवार की सुबह भी उसे अपनी मां से विवाद हो गया। इस दौरान मां-बेटे घर के बाहर गली में चले आएं और निक्‍कू ने अपनी मां को पिस्‍तौल की बट से मारकर घायल कर दिया। जब उसकी चाची सह कामेश्‍वर सिंह की पत्‍नी धर्मशीला देवी (55) शोभा देवी को छुडाने आई तो निक्‍कू ने उसे उसके सीने में गोली मार दी। धर्मशीला देवी को उसके स्‍वजनों ने उपचार के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया। इधर सूचना पाकर मौके पर एसडीपीओ सोनू कुमार राय व धनरूआ समेत अनुमंडल के पांच थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल शोभा देवी को भी पीएमसीएच भेज दी। वहां धर्मशीला देवी की गोली निकाल दी गई थी और वह खतरे से बाहर थी। जबकि अत्‍यधिक रक्‍तश्राव होने के कारण शोभा देवी की स्थिति गंभीर बनी हुई थी। इसबीच चर्चा यह भी है कि सोमवार की सुबह निक्‍कू कुमार व उसके चचेरे भाई सह कामेश्‍वर सिंह के पुत्र भीम की सुबह निक्‍कू कुमार व उसके चचेरे भाई सह कामेश्‍वर सिंह के पुत्र भीम कुमार के बीच किसी बात को लेकर झगडा हो गया और भीम की मां धर्मशीला देवी बीच बचाव करने लगी। इसी दौरान निक्‍कू ने भीम पर गोली चला दी जो धर्मशीला देवी को लगी और वह घायल हो गई। आरोप यह भी है कि इससे खफा हो बाद में भीम व उसके स्वजनों ने शोभा देवी को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

दोनों बिंदुओ पर जांच कर रही थी पुलिस

इस बाबत थानाध्‍यक्ष राजू कुमार ने बताया कि फिलवक्‍त किसी पक्ष ने कोई लिखित शिकायत नहीं की है। पुलिस दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है। फिलहाल धर्मशीला देवी खतरे से बाहर है जबकि अत्‍यधिक रक्तश्राव हो जाने के कारण शोभा देवी की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्‍होंने बताया कि आरोपित निक्‍कू कुमार फरार है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

क्‍या है मामला

बताया जाता है कि निक्‍कू कुमार उदंड व अपराधी प्रवृति का युवक है। बीते साल उसने गांव के ही एक युवक की गोली मार हत्या कर दी थी और इस मामले में वह जेल भी गया था। पुलिस ने बताया कि मसौढी थाना क्षेत्र में लूटपाट के एक मामले में भी वह जेल गया था और होली के पूर्व ही जेल से जमानत पर छूटा था। उसकी इस प्रवृति से उसके माता-पिता उससे नाराज रहते हैं। इस कारण उन्‍होंने उसे अपनी संपति से बेदखल कर अपनी पुत्री को संपति दे देने की बात कही थी। इससे निक्‍कू काफी नाराज था।

Related posts

दूरंतो ट्रेन से गिर कर एक व्यक्ति की मौत

ETV NEWS 24

जनता दल यूनाइटेड का विधानसभा स्तरीय बूथ अध्यक्ष एवं सचिव का प्रशिक्षण कार्यक्रम

admin

30 दिसंबर को उपेंद्र कुशवाहा आजाद पार्क में ‘ समझो समझावो देश बचाओ’ यात्रा के तहत संबोधित करेंगे

admin

Leave a Comment