ETV News 24
Other

जहानाबाद में क्वारेंटाइन की जांच करने गई प्रशासन और पुलिस टीम पर हमला।.

जहानाबाद जिले में प्रशासन और पुलिस की टीम पर लोगों ने हमला।

नीरज कुमार कि रिपोर्ट

इस हमले में थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मी मामूली रुप से घायल हुए है। जिले के ओकरी ओपी थाना क्षेत्र के दिवाली बीघा गांव में ग्रामीणों ने पुलिस और अधिकारियों की टीम पर उस समय हमला बोल दिया जब अधिकारियों की टीम पुलिस के साथ गांव में अन्य राज्यों से आए लोगों का पता करने और उन्हें क्वॉरेंटाइन में रहने की बात कहने के लिए गांव गई थी.
जैसे ही प्रशासन की टीम गांव में पहुंची ग्रामीणों द्वारा जमकर पथराव और लाठी-डंडे चलाया गया . इस घटना में बीडीओ और थानाध्यक्ष की गाड़ी क्षत्रिग्रस्त हो गए वहीं सह- थानाध्यक्ष एवं अन्य पुलिसकर्मी आंशिक तौर पर घायल हो गए।. अधिकारियों पर हमले की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे एसडीपीओ ने पूरे गांव की घेराबंदी की. हालांकि पुलिस को देखते ही सभी ग्रामीण फरार हो गय़े। पुलिस ने मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.
मोदनगंज प्रखंड के बीडीओ ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा उन्हें सूचित किया गया था की दिवाली बीघा गांव में अन्य प्रदेशों से तकरीबन 20 लोग आए हैं जिनके स्वास्थ्य की जांच करने और उन्हें घर पर ही क्वॉरेंटाइन करने के लिए गांव गए थे. उसी दौरान कुछ लोगों द्वारा थानाध्यक्ष और उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी गई और सभी ग्रामीणों द्वारा पथराव किया. थानाध्यक्ष अंचलाधिकारी और वीडियो के साथ भी जमकर गाली-गलौज की गई और गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई है़।

Related posts

हर समस्या से निबटने के लिए तैयार है जिला प्रशासन : डीएम

admin

शैक्षणिक परिभ्रमण पर छात्रों का दल रवाना

ETV NEWS 24

एनआरसी व सीएए के खिलाफ करगहर में वामदलों द्वारा विशाल धरना-प्रदर्शन ,गृहमंत्री का फूंका पुतला

admin

Leave a Comment