ETV News 24
Other

पुलिस ने डंडा चटकायी, तो हट गया सब्जी मंडी

डेहरी/बिहार

कोरोना महामारी को रोकने के लिए देश में लागू लॉकडाउन का पालन करने में 25 फीसदी लोग नियमों का उल्लंघन करने पर आमादा है। यहीं कारण है कि गुरुवार को माइकिंग करने व एसपी समेत अन्य अधिकारियों ने पड़ाव मैदान व थाना चौक के समीप सब्जी मंडी नहीं लगाने के आग्रह के बावजूद शुक्रवार को सब्जी मंडी सज गई। लोगों की भीड़ बढ़ती गई। सूचना मिलने के बाद पहुंचे अधिकारियों ने लाठियां चटकाई तो पल भर में सब्जी मंडी हट गई। दुकानदार से लेकर आमलोग भागते नजर आए। इससे पूर्व गुरुवार की देर शाम एसपी लॉकडाउन के पालन के लिए सड़क पर उतरे। बेवजह सड़कों पर घूम रहे आमलोगों के साथ सख्ती से पेश आएं। इस दौरान एसपी ने दर्जनों बाइक को जब्त किया। अधिकारियों को कई निर्देश भी दिया।
एसपी ने कहा कि डेहरी पड़ाव व मुख्य बाजार में सब्जी दुकान लगने से लोगों की भीड़ अधिक हो रही है जिससे लॉकडाउन का पालन नहीं होता है। वहीं कोरोना वायरस के संक्रमण की संभावना बढ़ी है ऐसे में सब्जी विक्रेता मुहल्लों में घूमकर ठेला पर सब्जी बेचेंगे। साफ शब्दों में चेतावनी दी कि यदि बाजार या सड़क पर सब्जी की दुकानें लगी तो सामानों को जब्त कर प्राथमिकी दर्ज होगी। पुलिस की सख्ती देख सब्जी विक्रेता भागने लगे। एसडीओ-एएसपी के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने आंबेडकर चौक, बारह पत्थर, ईदगाह मुहल्ला, जक्की बिगहा, कचौड़ी गली समेत मुहल्लों में भ्रमण किया। किराना दुकानों व मेडिकल दुकान पर बिना मास्क लगाए पहुंचे लोगों से पुलिस ने मॉस्क लगाने का अनुरोध किया। मिली सूचना के बाद एसडीएम जीटी रोड पहुंचकर बेवजह वाहनों से आगे आवागमन करने वालों को रोका-टोका व लॉकडाउन का पालन करने के लिए लोगों को चेतावनी दी।

Related posts

तुतला धाम परिसर में युवाओं ने बंदरों को खिलाया जंगली आहार

admin

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा यूपी में लाकडॉउन में कोई ढील नहीं मिलेगी

admin

मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण से निपटने के लिये उठाये जा रहे कदमों की अद्यतन स्थिति के साथ-साथ ए0ई0एस0, बर्ड फ्लू एवं स्वाईन फ्लू की की गहन समीक्षा की

admin

Leave a Comment