ETV News 24
Other

बिहार में ट्रेन की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत, 2 की हालत नाजुक

मुजफ्फरपुर से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

मुजफ्फरपुर

हादसा मुजफ्फरपुर जंक्शन पर हुआ, जहां दो अलग-अलग ट्रेन हादसों में दो लोगों की कटकर मौत हो गई. पहले जंक्शन के माड़ीपुर साइड एक व्यक्ति की पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. वहीं, दूसरे हादसे में काठ पुल के पास मालगाड़ी की चपेट में आने से दूसरे व्यक्ति की मौत हो गई.मिली जानकारी के अनुसार माड़ीपुर साइड में हुए हादसे में मृतक की पहचान सीतामढ़ी निवासी विश्वनाथ ठाकुर के रूप में की गई है. जो झारखंड के दुमका में पीएचडी विभाग में कार्यरत थे, जबकि दूसरे मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

*जमुई* दूसरी घटना जमुई-जसीडीह रेलखंड के दादपुर रेलवे हॉल्ट के पास की है. जहां खबर मिली कि ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई है. मृतक की पहचान बांका जिले के बाबू बगीचा गांव निवासी विष्णुदेव महतो के 25 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण महतो के रूप में की गई है. जो पटना में रहकर मजदूरी का काम करता था. बता दें कि वह होली मनाने के लिए अपने ससुराल जिले के झाझा थाना अंतर्गत कावर गांव आया हुआ था. वहीं, शनिवार को वापस अपने काम पर पटना लौटने के दौरान जमुई-जसीडीह रेलखंड के दादपुर रेलवे हॉल्ट के पास ट्रेन से गिर गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

*सीतामढ़ी* तीसरी घटना दरभंगा-रक्सौल रेलखंड के रीगा रेलवे स्टेशन की है. जहां, बीती रात दरभंगा से रक्सौल जा रही पैसेंजर ट्रेन से रीगा रेलवे स्टेशन पर रीगा थाना क्षेत्र के कुमारी गांव निवासी विनोद महतो के 18 वर्षीय पुत्र रूपेश कुमार ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें सीतामढ़ी के निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. बता दें कि डाक्टरों के 2 घंटे के सफल ऑपरेशन के बाद रुपेश की जान बच गई, लेकिन घटना इतनी भयावह थी कि रुपेश के दोनों पैर काटने पड़े.

चौथी घटना भी सीतामढ़ी की है. जहां मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी रेलखंड के नारायणपुर फाटक के समीप आ रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से 55 वर्षीय महिला की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि स्थानीय महिला सुनीता की बकरी रेलवे लाइन पर घास चर रही थी. इसी दौरान मुजफ्फरपुर से एक पैसेंजर ट्रेन आ रही थी. सुनीता बकरी बचाने के लिए रेलवे लाइन की और दौड़ी इसी दौरान चलती ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

Related posts

नरकटियागंज बिना लाइसेंस के हो रहे हैं आर्केस्ट्रा का संचालन

ETV NEWS 24

पारिवारिक कलह से तंग युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ETV NEWS 24

विपुल चैरिटी ट्रस्ट व शुभांगी हास्पिटल अध्यक्ष श्रीमती विद्या गौतम का कहना संयुक्त अभियान जारी जरूरतमंदों को रसद सामाग्री लाॅक डाउन तक ऐसे ही एक,दूसरे के सुख,दुख बांटते रहेंगे

admin

Leave a Comment