ETV News 24
Other

पटना में भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह ने कहा – बिहारी कहलाना गर्व की बात

अक्षरा ने पटना में अपना गाना ‘कॉल करें क्‍या’ का राज खोला

पटना, : बिहार की धरती गौरवशाली है और आगे भी बिहार का गौरव दुनिया में रहेगा। इसलिए मुझे बिहारी कहलाना गर्व की बात लगती है। ‘बिहारी’ एक ब्रांड है सभ्‍यता, ज्ञान और अपनेपन का। मैं पटना से आती हूं और मुंबई में भी गर्व के साथ कहती हूं कि मैं बिहारी हूं और पटना मेरा घर है। ये बातें आज भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह ने पटना में बोरिंग रोड स्थित एक फ्लैगशिप स्‍टोर के कार्यक्रम की दौरान कही। इस दौरान अक्षरा को देखने के लिए उस स्‍टोर के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई, जो अक्षरा के दीदार को बेताब नजर आये।

अक्षरा ने कार्यक्रम में शिरकत करते हुए अपने फैंस का अभिवादन किया। फैंस के डिमांडस पर उनके साथ सेल्फियां ली और उनकी फरमाइस पर गाने भी गाये। मौके पर उन्‍होंने पत्रकारों से बातचीत में भोजपुरी सिनेमा और गानों पर भी चर्चा की। साथ ही अक्षरा ने बीते दिनों रिलीज अपने चार्टबस्‍टर गाना ‘कॉल करें क्‍या’ के राज को रिवील किया। अक्षरा ने कहा कि गाना ‘कॉल करें क्‍या’ मेरे दोस्‍तों के साथ गॉसिप का नतीजा है। तब हम लोग आपस में एक दोस्‍त को डराने के लिए कह रहे थे कि कॉल करें क्‍या। यहीं से ये कंसेप्‍ट आया, जो हम अक्‍सर अंजाने में रोज की जिंदगी में करते हैं। शायद यही वजह है कि यह गाना लोगों को इतना पसंद आया कि उन्‍होंने अपने प्‍यार और आशीर्वाद से इसे हिट करा दिया।

अक्षरा ने भोजपुरी पर द्विअर्थी संवाद के सवाल पर भी पत्रकारों का जवाब डट कर दिया और कहा कि पिछले दिनों अपग्रेड भोजपुरी सिनेमा ऐसी चीजों के लिए कोई जगह नहीं है। हां, म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में कुछ जगहों पर ऐसी चीजें हैं। मुझे लगता है कि भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री के लिए सरकार को आगे कर सेंसर बना कर ऐसे कंटेंट पर रोक लगाना चाहिए। आपको बता दें कि अक्षरा आज बोरिंग रोड स्थित अत्‍याधुनिक फैशन स्‍टोर वी मार्ट के नए स्‍टोर का उद्घाटन करने आयीं थी। यह स्‍टोर अपने उपभोक्‍ताओं की जरूरत और उनके डिमांड के अनुसार उपलब्‍ध कराना प्रमुखता रही है। वहीं, उद्घाटन समारोह में शामिल अभिनेत्री अक्षरा सिंह का वी मार्ट के सीओ समीर मिश्रा ने दिल से आभार भी व्‍यक्‍त किया।

Related posts

धनरुआ में युवा जदयू की बैठक

ETV NEWS 24

जमोड़ी में 40 लीटर महुआ के शराब के साथ दो गिरफ्तार

admin

बीस बर्षों से बिना स्वार्थ को संतान के तरह पेड़-पौधों के सेवा करते-जामवंत

admin

Leave a Comment