ETV News 24
Other

बिहार के समस्तीपुर में मानवता को निजी अस्तपतालो ने किया शर्मशार, दो तीन घंटे तक नवजात बच्ची की शव को कुत्ते नोचते रहे

समस्तीपुर /बिहार

समस्तीपुर से प्रियांशु कुमार की रिपोर्ट

बिहार के समस्तीपुर शहर के मोहनपुर रोड गायत्री काम्प्लेक्स के पास मुख्य सड़क के किनारे नवजात बच्ची के शव को कुत्ते नोचते रहे और तीन किलोमीटर तक दौड़- दौड़ कर नोंचते रहे,मानवता होती रही शर्मशार

सूचना के तीन घंटे वरीय अधिकारी के आदेश पर पहुंची पुलिस

शव पर सटा है भारती हास्पिटल,29 फरवरी का स्टीकर

शहर के मोहनपुर रोड के निर्माणाधीन मिश्रा कंपलेक्स के पास कूड़े की ढ़ेर पर एक नवजात बच्ची का शव कुत्ते द्वारा नोंचते राहगीरों ने देखा. मामला जंगल की आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते लोगों की बड़ी भीड़ जमा हो गई. लोगों के बीच भगाए गये कुत्ते आकर शव को लेकर भागने लगा. भीड़ खदेड़ने लगी. दो घंटे तक करीब तीन किलोमीटर खदेड़कर लोगों ने कुत्ते से शव को छीना. सिविल सर्जन को जानकारी दी गई पर उन्होंने शव को उठवाने से इनकार कर दिया. फिर नगर थानाध्यक्ष को जानकारी दी गई. उन्होंने मुफस्सिल थाना का मामला बताया. पुनः मुफस्सिल थानाध्यक्ष को फोन से जानकारी दी गई पर शव नहीं उठाया गया. माले नेता सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने अंततः फोन पर इसकी जानकारी अनुमंडलाधिकारी को दिया. इसके एक घंटे बाद पुलिस ने शव को ले गई. शव पर भारती हास्पिटल, 29 फरवरी’20 का स्टीकर सटा है.
मौके पर भाकपा माले नेता सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, मो० सगीर, मनोज शर्मा ने इसे प्रशासन,स्वाथ्य विभाग एवं निजी हास्पिटल संचालक का परिणाम बताते हुए अस्पताल संचालक पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने, कुकुरमुत्ते की तरह खुले अस्पताल, जांच घर पर कारबाई करने की मांग अन्यथा आंदोलन चलाने की घोषणा की है।

Related posts

सीयूएसबी में महिलाओं को समर्पित ‘वकार’ का आयोजन

admin

स्लम बस्ती में नुक्कड़ नाटक “इंद्रधनुष के सात रंग”के माध्यम से टीकाकरण के प्रति किया जागरूक

admin

सात निश्चय योजना के तहत चल रहे कार्यो को पूरा करने का बीडियो वेदप्रकाश ने दिया निर्देश

admin

Leave a Comment