ETV News 24
Other

होटल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं 3 कॉल गर्ल्स

नीरज कुमार बिहार हेड

पुलिस ने सेक्स रैकेट का एक बड़ा खुलासा किया है. देह का धंधा करने वाली 3 कॉल गर्ल को पुलिस ने 2 कस्टमर के साथ पकड़ा है. जिस्म व्यापार के इस बड़े खुलासे के बाद जिस्म का धंधा चलाने वालों में हड़कंप मच गया है. पुलिस शहर में स्थित कई दूसरे होटल में भी छापेमारी कर रही है. गिरफ्त लड़की और दोनों लड़कों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

मामला पंजाब के मोगा शहर का है. जहां पुलिस ने जी.टी. रोड पर स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए आपत्तिजनक हालत में 3 कॉल गर्ल्स को अरेस्ट किया है. जिला पुलिस अधीक्षक हरमनबीर सिंह गिल ने बताया कि पुलिस को इस सेक्स रैकेट के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने फौरन छापेमारी करते हुए बंद कमरे से आपत्तिजनक हालत इन सभी को अरेस्ट किया. होटल में छापामारी करके होटल के मैनेजर सहित कूल 6 को अरेस्ट किया गया है. जिनमें 3 लड़कियां शामिल हैं।

एसपी हरमनबीर सिंह गिल ने आगे बताया कि होटल मालिक की गिरफ्तारी बाकी है. उन्होंने आगे बताया कि होटल में देह व्यापार का धंधा चलता था. जिसे होटल मालिक रंजीत सिंह और मैनेजर दविन्द्र सिंह चला रहे थे. भुट्टीवाला गांव का रहने वाला रंजीत सिंह होटल का मालिक बताया जा रहा है, जो अभी गिरफ्त से दूर है. पुलिस ने कहा सूचना मिलने पर अन्य होटलों पर भी छापामारी की जा सकती है।

Related posts

मगही उत्थान कला परिषद् मसौढ़ी के तत्वावधान में कवि सम्मेलन

admin

भारतीय संस्कृति विश्व की सबसे प्राचीनतम संस्कृति-प्रोफेसर अरविंद पी जमखेदकर

admin

13 जनवरी को जल शक्ति मंत्रालय के द्वारा होगा जन जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

admin

Leave a Comment