ETV News 24
Other

सीयूएसबी के लॉ विभाग के विद्यार्थियों ने राष्ट्रिय मूट कोर्ट में जीता बेस्ट रिसर्चर का ख़िताब

टिकारी/गया

टिकारी से ओमप्रकाश की रिपोर्ट

दक्षिण बिहार केन्द्रीय विश्वविद्यालय (सीयूएसबी) के लॉ ( विधि विभाग ) के छात्रों ने राष्ट्रिय स्तर पर एक बार फिर अपने हुनर का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए विश्वविद्यालय का नाम रौशन किया । जन संपर्क पदाधिकारी (पीआरओ) मो० मुदस्सीर आलम ने बताया कि विवि के लॉ विभाग के विद्यार्थियों की टीम ने उत्तर बंगाल विश्वविद्यालय (सिलीगुड़ी, पश्चिम बंगाल) में आयोजित राष्टीय मूट कोर्ट प्रतियोगिता में उत्कृष्ठ प्रदर्शन देते हुए बेस्ट रिसर्चर का ख़िताब अपने नाम किया | उन्होंने बताया कि सीयूएसबी के विद्यार्थियों की टीम को बेस्ट मेमोरियल में भी तृतीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया । माननीय कुलपति प्रोफेसर हरिशचन्द्र सिंह राठौर ने विजेता टीम के सदस्यों को बधाई एवं शुभकामनाएँ दी है और विभाग के प्राध्यापकों की कुशल मार्गदर्शन के लिए सराहना की है।
इस संबंध में विशेष जानकारी देते हुए मुट कोर्ट की संयोजक एवं विभाग की सहायक प्राध्यापिका श्रीमति पूनम कुमारी ने बताया कि नार्थ बंगाल यूनिवर्सिटी ( उत्तर बंगाल विश्वविद्यालय ) द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में देशभर से कुल 28 टीमों ने शिरकत की थी | उन्होंने बताया कि सीयूएसबी की टीम में विधि विभाग के आठवे सेमेस्टर के अनुम प्रभात, दीपक और दिव्या मेघना सामिल थे | श्रीमती पूनम कुमारी ने बताया कि दिव्या मेघना को बेस्ट रिसर्चर का अवार्ड मिला।
विद्यार्थियों के बेहतरीन प्रदर्शन पर प्रोफेसर (डॉ) पवन कुमार मिश्रा ( प्रमुख और डीन, विधि विभाग) ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि मुट कोर्ट की संयोजक श्रीमति पूनम कुमारी और सहसंयोजक डॉ० देव नारायण सिंह के प्रयासों से यह सफलता प्राप्त हो सकी है | गौरतलब हो कि सीयूएसबी का विधि विभाग अपने उत्कृष्ठ प्रदर्शन के लिए जाना जाता है और इस सफलता से विद्यार्थियों ने फिर अपनी उत्कृष्टता को साबित किया है |

Related posts

प्रखण्ड संसाधन केंद्र में पाँच दिवसीय गैर आवासीय निष्ठा प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत

admin

अवैध हथियारों की आपूर्ति करने वाला हथियार तस्कर गिरफ्तार

admin

मांगे के लेकर दुसरे दिन शिक्षकों का धरना जारी

admin

Leave a Comment