ETV News 24
Other

जहानाबाद: ट्रक से टक्कर में ऑटो के उड़े परखच्चे, ड्राइवर समेत दो की दर्दनाक मौत

जहानाबाद/बिहार

नीरज कुमार की रिपोर्ट

जहानाबाद में हुए भीषण सड़क हादसे में एक बच्चा समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घटना जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र के भागीरथ बीघा गांव के पास की है जहां ट्रक और ऑटो की सीधी टक्कर हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जहानाबाद की ओर से जा रहे ऑटो में विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.

*पूजा में शामिल होने के बाद लौट रहे थे बच्चे*

टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो में बैठे एक बच्चे की मृत्यु ऑन स्पॉट पर ही हो गई जबकि ऑटो के ड्राइवर ने इलाज के दौरान जहानाबाद के सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया. ऑटो सवार लोगों में से अधिकांश बच्चे थे जो किसी पूजा में शामिल होने के बाद शकुराबाद थाना के कसुआ गांव में लौट रहे थे. जहानाबाद के सिविल सर्जन ने बताया कि गंभीर रूप से घायल बच्चों को इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है.मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Related posts

खैराबाद के एक किमी परिधि में लगाए जा रहे सीसीटीवी कैमरे

admin

वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सचिव सूचना एवं जन-सम्पर्क, सचिव स्वास्थ्य, अपर सचिव आपदा प्रबंधन, अपर पुलिस महानिदेशक, पुलिस मुख्यालय ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर किये जा रहे कार्यों की अद्यतन जानकारी दी

admin

प्रखण्ड अध्यक्ष पद चुनाव के लिए बैठक

ETV NEWS 24

Leave a Comment