ETV News 24
Other

मगध इनटरनेशनल स्कूल टिकारी में स्पोर्ट्स डे आयोजित की गई।

टिकारी/गया

टिकारी से ओमप्रकाश की रिपोर्ट

ये साल है ट्वेंटी ट्वेंटी 2024 में मोदी ही जीतेंगे यह है मेरी गारंटी। 2019 में हमारी गठबंधन की टीम ने 353 रन बनाया था। इस बार दिल्ली में हम हार गये। हार जीत तो लगा रहता है । हारने से घबराने की जरूरत नही है। उक्त बातें भारत सरकार के केंद्रीय राज्य मंत्री राम दास आठवले ने बुधवार को मगध इंटरनेशनल स्कूल के प्रांगण में स्पोर्ट्स डे के अवसर पर आयोजित समारोह के उद्घाटन के अवसर पर लोगो को संबोधित करते हुए कही। श्री आठवले ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि हार जीत से जो घबराता है वह भविष्य में भी सफल नही होता है। अपनी तुकबंदी की स्टाइल में बोलने के लिए प्रसिद्ध श्री आठवले ने कहा कि टिकारी गाँव में मेरे पैर के पड़ गये धूल, अब तरक्की करेगा यह स्कूल। कभी मत मांगना भिक्षा, खूब पाओ उच्च शिक्षा, विद्यालय के निदेशक है सुधीर और उधर कॉंग्रेस के नेता है अधीर। श्री आठवले के तुकबंदी पर लोगो ने खूब तालियां बजाई।
कार्यक्रम की शुरुआत रामदास आठवले, मगध ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के चेयरमैन राम नरेश सिंह, विद्यालय के निदेशक सुधीर कुमार ने संयुक्त रूप से द्वीप प्रज्जवलन कर किया। श्री आठवले के स्वागत में छात्रों ने स्वागत गान की प्रस्तुति दी वहीं विभिन्न हाउस के हेड छात्रों द्वारा परेड किया गया। विद्यालय के निदेशक सुधीर कुमार द्वारा श्री आठवले को अंगवस्त्र, स्मृति चिन्ह व टिकारी राज की गाथा पर आधारित स्मृति चिन्ह सम्मान स्वरूप भेंट की गई।
कार्यक्रम में विद्यालय की नृत्य शिक्षिका सरोज शर्मा के निर्देशन में छात्रों ने विभिन्न तरह के सामूहिक नृत्य व संगीत की प्रस्तुति दी। छात्रों द्वारा बिहार की समृद्धि पर आधारित नृत्य की प्रस्तुति ने खूब ताली बंटोरी। वहीं विद्यालय के संगीत शिक्षक पंडित उदय शंकर के निर्देशन में छात्रों ने विभिन्न तरह के वाद्य यंत्रों पर धुन व संगीत की प्रस्तुति दी।
कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के सत्येन्द्र कुमार व धन्यवाद ज्ञापन सुनील पाठक ने किया।

विद्यालय के निदेशक सुधीर कुमार ने बताया कि विद्यालय स्तर पर विद्यालय के विभिन्न हाउस के मध्य आयोजित किये विभिन्न खेल प्रतियोगिता में विजेता एवं उप विजेता टीम को सम्मानित किया गया। श्री कुमार ने बताया कि विद्यालय में खेल प्रशिक्षक अभिषेक वर्मा के देखरेख में खो खो, बैडमिंटन, दौड़, क्रिकेट, कबड्डी, कैरम, शतरंज सहित कई खेलों का आयोजन किया गया था। इसके साथ साथ विद्यालय के छात्रों द्वारा जिला स्तर पर आयोजित हुई विभिन्न प्रतियोगिता में स्थान प्राप्त किये खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया गया।

Related posts

बिहार: 40 हजार स्कूली शिक्षक मंगलवार से हड़ताल पर, मैट्रिक-इंटर के नतीजों पर पड़ेगा असर

admin

स्पेशल युवा anti-corruption राम मनी तिवारी अध्यक्ष का कहना सरकारी योजनाओं में सेंध लगाने वाले भ्रष्ट विचारधारा को खत्म करना मेरा मकसद

admin

विद्यालयों में तालाबंदी कर शिक्षकों ने किया धरना प्रदर्शन

admin

Leave a Comment