ETV News 24
Other

समस्तीपुर:-हिमांचल में पतंजलि का डिस्ट्रीब्यूटर बनाने के नाम पर 25 लाख 15 हजार की ठगी करने वालप्रेमिक समेत गिरफ्तार

समस्तीपुर /बिहार

समस्तीपुर से प्रियांशु कुमार की रिपोर्ट

बिहार के समस्तीपुर में हिमांचल प्रदेश के हरौली थाना के नरेश कुमार सिंह को करीब 25 लाख 15 हजार रूपये की पतंजलि का डिस्ट्रीब्यूटर बनाने के नाम पर ठगी कर फरार अभियुक्त को समस्तीपुर मुफ्फसिल पुलिस ने प्रेमिका के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त बिहार के नालंदा स्थित कतरीसराय थाना स्थित ब्रण्डी गांव का राजू कुमार सिंह बताया गया है जबकि उसके अन्य सहयोगी समस्तीपुर जिला अन्तर्गत खानपुर थाना क्षेत्र के टेढ़ा मिल्की गांव की आरती कुमारी बताये गये है।
दोनों गिरफ्तार अभियुक्त को मुफ्फसिल थाना अध्यक्ष विक्रम आचार्य ने समस्तीपुर के न्यायालय में प्रस्तुत कर ट्रांजिट रिमांड पर हिमांचल प्रदेश पुलिस को सौंप दिया।
पुलिस ने दोनो अभियुक्तों को थाना क्षेत्र के काशीपुर से पांच मोबाइल,6 सीम 7 आधार कार्ड जो विभिन्न नामों का है के साथ गिरफ्तार किया है। समस्तीपुर सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी पुलिस द्वारा तकनीकी एवं सर्विलांश के आधार पर सम्भव हो सका। गिरफ्तार अभियुक्तों को हिमांचल पुलिस को सौप दिया गया है।

Related posts

विषम परिस्थितियों में जरूरतमंदो की मदद करना ही सच्ची मानवता का प्रतीक माना जाता वहीं माँ कमाख्या देवी मंदिर के धाम पर भूखे बंदरो को वितरण किया गया फल व लाई चना

admin

समझाओ समझाओ देश बचाओ यात्रा को सफल बनाने के लिए पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा, आरसीपीसी की बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एनआरसी मुझे समझा देंगे , पार्टी का झंडा लेकर चलूंगा

admin

स्कूल में चोरी

admin

Leave a Comment