ETV News 24
Other

समझाओ समझाओ देश बचाओ यात्रा को सफल बनाने के लिए पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा, आरसीपीसी की बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एनआरसी मुझे समझा देंगे , पार्टी का झंडा लेकर चलूंगा

गया/बिहार

गया / ” समझो समझो देश बचाओ” यात्रा को सफल बनाने के लिए बिहार के दौरे पर चंपारण से यात्रा की शुरुआत करते हुए गया के आजाद पार्क में” समझो समझो देश बचाओ ” कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए देर शाम गया पहुंचे । लोगों को संबोधन करने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि इस यात्रा का उद्देश्य सीएए, एनआरसी का मुद्दा है , इस मुद्दे पर बीजेपी के लोग देश के जनता को बरगलाने की कोशिश में है ।देश के लोग इनके बहकावे में आ गए तो सबसे ज्यादा गरीबों का नुकसान है, चाहे किसी समुदाय का नागरिक क्यों न हो। दलित , पिछड़ा अति पिछड़ा भाई जिसके पास कोई प्रमाण नहीं होगा उनसे नागरिकता का प्रमाण का कागज स्कूल, कॉलेज के मांगा जाएगा जो लोग स्कूल कॉलेज कभी गया ही नहीं वो कहा से देंगे सबसे अधिक नुकसान गरीब का होगा ।मैं इसी को लोगो तक जाकर बतला रहे हैं कि मामला क्या है पहले आप अच्छी से समझिए और दूसरों को समझाएं अपने हक के लिए लड़े यही मेरा मकसद है।

इसके साथ कहा कि आरसीपी सिंह की बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुझे सीए , एनआरसी समझा देंगे तो मैं पार्टी का झंडा लेकर चलूंगा ।

रिपोर्ट- बिप्लव कुमार

Related posts

विपुल चौरिटी ट्रस्ट के अध्यक्षता श्रीमती विद्या गौतम ने जरूरतमंदो आवश्यक सामाग्री दिया

admin

दिनारा में युवा दिवस पर रन फ़ॉर फिटनेस,योग प्रशिक्षण एवं एरोबिक ब्यायाम का आयोजन

admin

बीडीओ ने किया प्राधानाध्यापकों के साथ बैठक,कहा समाज निर्माण में आपकी भुमिका महत्वपुर्ण

admin

Leave a Comment