ETV News 24
Other

अनाथ लड़की को कमरे में बंद कर युवक ने 2 दिन तक किया रेप,वीडियो भी बनाया

सासाराम

रोहतास जिला में मनचलों ने फिर एक बार किसी लड़की की आबरू से खेलकर वीडियो भी बना डाला सरकार कहती है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ तथा बेटी बढ़ाओ परंतु हैवानियत की सीमा को पार करते हुए मनचले ने यह अबला अनाथ लड़की इज्जत को तार-तार कर दिया आरोपी युवक का नाम बिट्टू है. बताया जाता है कि इस पूरे मामले में लड़की के कथित दोस्त बिट्टू के एक अन्य दोस्त आकाश की भी साजिश है.
रोहतास. बिहार के रोहतास में एक नाबालिग के साथ रेप की खबर सामने आई है. मामला दरीहट थाना एक गांव का है. कहा जा रहा है कि युवक और युवती में प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसका फायदा उठाते हुए युवक ने युवती को बहला-फुसलाकर एक गांव में ले कर चला गया और वहां पर कमरे बंद कर दो दिनों तक उसका रेप किया.
लड़की ने आरोप लगाया है कि रेप के दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया और अब वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है. 25 जनवरी के बाद लड़की लौटकर अपने घर आई तथा अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. तब जाकर दरिहट थाना में मामला दर्ज किया गया.
लड़की के माता-पिता नहीं है
न्याय की आस में लड़की ने ‘बिहार महिला आयोग’ में गुहार लगाई है. बता दे कि 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के माता-पिता नहीं है. दोनों का पहले ही देहांत हो चुका है. लड़की अपने चाचा-चाची के साथ रहती है. फिलहाल, संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. जांच के बाद कुछ जानकारी देने की बात कह रही है. बहरहाल, लड़की दहशत में है. उसके परिजन भी परेशान हैं. वहीं, पुलिस पर पूरे मामले को मिनिमाइज करने का आरोप भी लग रहा है.

Related posts

मुखिया एवं बी डी ओ के बीच पीस रहा है गरीब,भुखमरी की स्थिति में पहुँचा परिवार

admin

शराब के साथ सेंट्रो कार जप्त धंधेबाज फरार

ETV NEWS 24

“मसौढ़ी में दिखा जनता कर्फ्यू का असर #@ Etv News 24”

admin

Leave a Comment