ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

उजियारपुर थाना के द्वारा मृतिका की मों के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी का कार्यालय, समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के नाजीरपुर गांव के बाबूपोखर के पास एक नावालिक युवती फुलशुराण कुमारी पे० रामप्रसाद महतो सा० सुलतानपुर घटहो थाना घटहो ओ०पी० का शव फेके हुए अवस्था में पाया गया था। जिसके फलस्वरूप उजियारपुर थाना के द्वारा मृतिका की मों के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया तथा मानवीय आसूचना संकलन एवं तकनिकी अनुसंधान के आधार पर कांड का सफल उद्भेदन करते हुए घटना कारित करने वाले दो अपराधकर्मी
01. राज कुमार मेहता उर्फ रामकुमार एवं
02. संजू देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

राजकुमार मेहता उर्फ रामकुमार एवं उसकी पत्नी संजू देवी के द्वारा मिलकर युवती फुलशुराण कुमारी के हत्या का योजना बनाई गई थी तथा हत्या करने के पश्चात् दोनों के द्वारा मिलकर एक चार चक्का वाहन में युवती का शव कम्बल से ढ़ककर ले जाकर उजियारपुर थानाक्षेत्र के नाजीरपुर गांव के बाबूपोखर के पास सुनसान में फेंक दिया गया।
उद्भेदन के क्रम में राजकुमार मेहता उर्फ रामकुमार के द्वारा कई बार मृतिका फुलशुराण कुमारी से अवैध संबंध बनाने की भी बात सामने आई है।
पुलिस के द्वारा घटना का सफल उद्भेदन करते हुए उक्त दोनों पकड़ाये अपराधकर्मियों के निशानदेही पर ही घटना में प्रयुक्त एक चार चक्का महिन्द्रा XUV 500 वाहन, मृतिका के शव को ढकने वाला कंबल एवं अन्य सामान को भी बरामद कर लिया गया है।
दोनों गिरफ्तार अपराधकर्मियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है।

बरामदगीः
01. एक महिन्द्रा XUV 500 चार चक्का वाहन
02. घटना में प्रयुक्त कंबल
03. एक मोबाईल
04. घटना के समय अपराधकर्मी राज कुमार मेहता उर्फ रामकुमार के द्वारा पहना गया कपड़ा।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम व पताः-

01. राजकुमार मेहता उर्फ रामकुमार पे० रामाकांत मेहता 02. संजू देवी पति राजकुमार मेहता उर्फ रामकुमार दोनों सा०-सुलतानपुर घटहो थाना घटहो ओ०पी० जिला समस्तीपुर।

छापामारी दल में शामिल सदस्य

01. पु०अ०नि० मुकेश कुमार, थानाध्यक्ष उजियारपुर।
02. पु०अ०नि० मंजुला मिश्रा, ओ०पी० अध्यक्ष, घटहो।
03. अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मी उजियारपुर

Related posts

जगह-जगह शिवालय में जलाभिषेक

ETV News 24

बकाया राशि रहने के कारण विद्युत कनेक्शन कटने के पश्चात जलाना पड़ा महंगा

ETV News 24

अंचल-पुलिस प्रशासन ने बंद रास्ता खोलवाया, प्रशासन की मौजूदगी में निर्माण पूरा कराने का आश्वासन, अनशन आंदोलन स्थगित- सुरेन्द्र

ETV News 24

Leave a Comment