ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर कोर्ट में गवाही देने जा रहे युवक की बीच शहर खुलेआम हत्या

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर में शनिवार को बेखौफ अपराधियों ने समस्तीपुर कोर्ट में गवाही दे रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह करीब साढ़े दस बजे शहर के बूढ़ी गंगा पर बने मगदही पुल पर वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर पैदल ही भाग निकले।
मृतक की पहचान मथुरापुर ओपी के गोविंदपुर निवासी राधेश्याम मंडल के पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गयी। सोनू बेगुसराय के बरौनी थाने के फुलवरिया बाजार का रहने वाला था। वह बचपन से यहीं रहते थे। एएसपी संजय कुमार पांडे ने बताया कि मामले के खुलासे के लिए टीम गठित की गई है।जानकारी के मुताबिक, सोनू अपने दादा के साथ समस्तीपुर कोर्ट जा रहा था। जैसे ही वह मथुरापुर घाट होते हुए बूढ़ी गंगा नदी पुल पर पहुंचा, दो बदमाशों ने उसे घेर लिया। भीड़ के बावजूद बदमाशों ने सोनू पर फायरिंग कर दी। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते दोनों बदमाश हथियार लहराते हुए भाग निकले। कुछ माह पहले ही सोनू जेल से छूटा था।श्यामलाल हत्याकांड में था आरोपी कल्याणपुर थाना अंतर्गत भागीरथपुर गांव बाजार निवासी राधेश्याम महतो का नाती सोनू भागीरथपुर के ही श्यामलाल हत्याकांड में नामजद आरोपी था। 2019 में भ्श्यामलाल राय की भी गोली मार कर हत्या की गयी थी।
इस मामले में कल्याणपुर थाना में पांच लोगों को नामजद किया गया था, लेकिन जांच के बाद एक का नाम हटा दिया गया था।चार नामजदो में बबलू महतो, हीरा महतो, जितेंद्र महतो वि सोनू महतो शामिल था। थाना अध्यक्ष राजन कुमार ने बताया कि आरोपी सोनू महतो की गोली मारकर हत्या किये जाने की सूचना मिली है। इधर, भागीरथपुर गांव में सोनू की हत्या की घटना को लेकर लोगों में तरह तरह की दिनभर चर्चा होती रही।

Related posts

आम के मंजर में रोग लगने से किसान परेशान

ETV News 24

कनकनी से जन जीवन अस्त व्यस्त

ETV News 24

कोरोना वैक्सीन पूर्ण रूप से सुरक्षित—- जेल सुपरिटेंडेंट

ETV News 24

Leave a Comment