ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर में शादी का भोज नहीं खिलाने पर युवक की पिटाई

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर ज़िले के सरायरंजन में बेटी की शादी का भोज नहीं खिलाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गयी। यह घटना किशनपुर युसूफ पंचायत के वार्ड 17 में हुई।घायल युवक की पहचान विजय दास के पुत्र सुजीत कुमार के रूप में हुई है। घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि एक व्यक्ति की पुत्री ने प्रेम विवाह किया था।

जिसको लेकर समाज के लोग भोज की मांग कर रहे थे। घायल युवक के पिता परदेश में मजदूरी करते थे।इसलिए घर के लोग उनके आने के बाद भोज देने की बात कह रहे थे। लेकिन समाज की लोग अभी भोज देने पर अड़े हुए थे। इसी बात को लेकर गांव के कुछ युवकों ने परिवार के लोगों के साथ मारपीट की।

सुजीत को बांस बल्ले से बेरहमी से पिटाई कर घायल कर दिया। इस दौरान तलवारबाजी भी की गयी। इधर,घटना के बाद पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related posts

26वे राष्ट्रीय युवा महोत्सव कर्नाटक में भाग लेने के लिए समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर प्रखंड के एकमात्र युवा एकता युवा मंडल के संस्थापक मो० एजाज के उत्तम समाजिक कार्य को देखकर नेहरु युवा केंद्र बिहार द्वारा चयन किया गया

ETV News 24

जिला पार्षद ने बताया PMO में क्षेत्रिय समस्या

ETV News 24

समस्तीपुर पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का खुलासा सरगना सहित 4 गिरफ्तार

ETV News 24

Leave a Comment