ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर में पूरे परिवार के साथ मनाना है नया साल तो आएं यहां…मनोरंजन के लिए है बहुत कुछ

आयोजक पप्पू कुमार बताते हैं कि यह मेला 1 से 26 जनवरी तक यहां जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि नव वर्ष के उपलक्ष्य में लोगों को मनोरंजन करने के उद्देश्य यह मेला लगाया गया है. जहां खाने के साथ मनोरंजन की व्यवस्था है।

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर : नए साल के अवसर पर मेला घूमने की सोच रहे हैं. तो पूरे परिवार के साथ आपका मनोरंजन होगा. 2 साल बाद एक बार फिर से समस्तीपुर जिला के पटोरी शहर के अंदर लोगों के मनोरंजन को लेकर डिज्नीलैंड मेला लगाया गया है. अगर आप भी चाहते हैं कि मेला घूम कर विभिन्न प्रकार के झूला पर चढ़कर मनोरंजन करें. इसके साथ खाने पीने की अच्छी व्यवस्था है. नया साल में पटोरी शहर के थाना गेट के समीप एक से बढ़कर एक झूले लगाया गया है।

पटोरी शहर में नव वर्ष के अवसर पर एक माह के लिए मेले का आयोजन किया जाएगा!सभी के लिए है भरपूर व्यवस्था मेले में मनोरंजन की भरपूर व्यवस्था है. जहां मनोरंजन के काफी सारे साधन मौजूद है. छोटे बच्चों से लेकर महिलाओं और पुरुषों के लिए इस बार झूलन मेला को खास रूप से सजाया गया है. इस मेला का भी उद्घाटन नगर परिषद अध्यक्ष प्रियंका सुमन द्वारा कर दी गई है. बता दें कि यहां अलग-अलग झूलों का भरमार है. जैसे बड़ा टावर झूला, ड्रेगन झूला, नाव झूला, ब्रेक डांस झूला, छोटा झूला, मारुति झूला आदि की भी व्यवस्था की गई है. तो यह सब लोगों के मनोरंजन के लिए लगाया गया है!

Related posts

DM, एवं SP, ने पंचायत चुनाव एवं जिले में आदर्श आचार संहिता,को लेकर रखी संयुक्त बैठक

ETV News 24

राजस्व अधिकारी ने किया पदभार ग्रहण

ETV News 24

शहर के मुक्तापुर स्थित विजडम वर्ल्ड स्कूल मे भारतीय इतिहास के महान योद्धा और राजा महाराणा प्रताप की जयंती जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के बैनर तले समारोह पूर्वक मनाई गई

ETV News 24

Leave a Comment