ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

पुरानी रंजिश में युवक को चाकू मारकर किया जख्मी , इलाज के लिए रेफर

करगहर रोहतास

थाना क्षेत्र के समरडीहां ग्राम पंचायत के समहुता गांव में सोमवार को पुरानी रंजिश को लेकर हुई हिंसक झड़प में एक युवक को चाकू से गोद कर बुरी तरह जख्मी कर दिया । जिसे परिजनों ने स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया । जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि समहुता निवासी राम ध्यान राम का 25 वर्षीय पुत्र गोलू राम उर्फ अजीत कुमार राम उसी गांव की प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका संगीता कुमारी को विद्यालय आने-जाने के क्रम में अश्लील हरकतें कर रहा था । जिसे लेकर विगत एक सप्ताह पूर्व शिकायत करने गए परिजनों के साथ मारपीट हुई थी । इस संबंध में दोनों पक्षों की ओर से थाना में आवेदन पत्र दिया गया था । लेकिन पूर्व मुखिया अनिल राय के पहल पर दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया ।
सोमवार की सुबह जब शिक्षिका विद्यालय जा रही थी । इस दौरान गोलू राम उर्फ अजीत कुमार राम अपनी हरकतों से बाज नहीं आया । जिसे देख शिक्षिका के पुत्र रोहित कुमार राम ने विरोध किया तो दोनों में तू तू मैं मैं और गाली गलौज के बाद मारपीट होने लगी । इस घटना में किसी ने अजय राम को चाकू मार कर उसे जख्मी कर दिया । जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है ।
थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है । मामले की छानबीन की जा रही है ।

Related posts

शौच के लिए बाहर गई किशोरी को अगवा कर किया गैंगरेप

ETV News 24

आम तो आम अब खास लोग भी अपराधियो के निशाने पर,भाजपा नेत्री पर हमला

ETV News 24

घर के आंगन में बन रही सार्वजनिक शौचालय, भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी योजना

ETV News 24

Leave a Comment