ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

शौच के लिए बाहर गई किशोरी को अगवा कर किया गैंगरेप

करगहर रोहतास

मगंलवार की देर शाम बड़हरी ओपी के एक गांव में शौच के लिए घर से बाहर गई एक दलित किशोरी को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है ।

घटना के संबंध में पीड़िता की मां ने बताया कि घर में बुढ़े ससुर की देखभाल के लिए वह 16 वर्षीया किशोरी व अन्य दो बच्चों को छोड़ कर गढ़वा जिला के रमुना थाना अंतर्गत कबीसा गांव में स्थित एक रिश्तेदारी में आयोजित श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई थी । कि मंगलवार की देर शाम उसकी पुत्री ने मोबाइल से घटना की जानकारी दी । जिसे सुनकर मैं पति के साथ बुधवार को गांव आ गई ।

जहां उसकी बेटी ने उसे बताया कि घर से थोड़ी दूर पर स्थित बधार में जब वह शौच के लिए गई तो कुछ ही दुरी पर छिपे बिशोपुर निवासी मनोज पासवान , चंदन पासवान और गुड्डू पासवान ने जबरन उसे पकड़ लिया और उसे टांग कर जबरन ले जाने लगे । जिसका विरोध करते हुए हाथ पैर मारने और चिल्लाने लगी । तभी तीनों उसके मूंह में कपड़ा ठूंस कर आवाज़ बंद कर दिया और तीनों एक पेड़ के नीचे ले जा कर तीनों ने बारी बारी से मुंह काला करते रहे । काफी देर तक मैं मुर्छित अवस्था में पड़ी रही। होश आने पर किसी तरह खून से लथपथ घर पहुंची और मां को घटना की जानकारी दी । उसकी मां ने बताया कि परिवार की प्रतिष्ठा बचाने के लिए रात में यह बात किसी से नहीं बताई । सुबह गांव पहुंच कर बच्ची के साथ बड़हरी ओपी गई ।जहां खून से लथपथ बच्ची को देखकर थानाध्यक्ष ने पुलिस संरक्षण में पीएचसी में इलाज के लिए भेजा । उसने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले तीनों दरिन्दों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई ।
ओपी प्रभारी जितेंद्र पंडित ने बताया कि एफआईआर के आलोक में नामजद आरोपी मनोज पासवान ,चंदन पासवान और गुड्डू पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया । पीड़ित किशोरी को बयान दर्ज कराने की लिए न्यायालय में भेजा गया । तीनों आरोपियों को न्यायालय भेजने के लिए कार्रवाई की जा रही है ।

Related posts

शिक्षक पत्नी ने प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी से की शिकायत

ETV News 24

इब्राहिमपुर में जदयू कार्यकर्ता मिलन समारोह

ETV News 24

कोरोना जैसी महामारी में भी पंचायतों के मुखिया मास्क व साबुन की उपलब्ध राशि को डकारने की बना रहे योजना

ETV News 24

Leave a Comment