ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर में सर्जन एसोसिएशन ऑफ इंडिया का दो दिवसीय अधिवेशन शुरू

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर में सर्जन एसोसिएशन ऑफ इंडिया के बिहार चैप्टर का दो दिवसीय अधिवेशन रेलवे के इंद्रालय परिसर में शुरू हुआ कार्यक्रम का उद्घाटन संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार जैन ने दीप जलाकर किया। इस मौके पर उन्होंने सर्जरी के क्षेत्र में आए नई तकनीक की जानकारी डॉक्टर के बीच शेयर किया।
उन्होंने कहा कि बदलते परिवेश में डॉक्टर को भी अपडेट होना होगा। नई तकनीक से हम जटिल ऑपरेशन को भी आसानी से कर सकते हैं और मरीजों की जान बचा सकते है। कार्यक्रम को पूर्णिया से आए वरीय डॉक्टर प्रेमचंद्र झा ने भी संबोधित किया।
100 से अधिक एमएस डॉक्टर ने शोध पत्र प्रस्तुत कियाइस कार्यक्रम के दौरान पहले दिन राज के विभिन्न क्षेत्रों से आए 100 से अधिक एमएस डॉक्टर ने अपना-अपना शोध पत्र प्रस्तुत किया। साथी कई डॉक्टरों ने वीडियो प्रेजेंटेशन भी दिया। वही डॉक्टर के शोध पत्र और वीडियो प्रेजेंटेशन देख बढ़िया डॉक्टर काफी खुश नजर आए।
दवा की विभिन्न कंपनियों द्वारा लगाया गया था 100 से अधिक स्टॉल कार्यक्रम स्थल परिसर में दवा की विभिन्न कंपनियों द्वारा 100 से अधिक मेडिकल स्टॉल लगाया गया था जहां दवा प्रतिनिधि और कंपनी के प्रतिनिधि द्वारा अपनी अपनी दवा के बारे में सम्मेलन में आने वाले डॉक्टर को जानकारी देते हुए नजर आए।
इन डॉक्टरों की रही उपस्थित
दिल्ली से आए डॉक्टर निखिल अग्रवाल , डा विजय शंकर, डा विजय प्रताप सिंह,डा उमर तबरेज,डा विश्व प्रकाश झा, डा अजय कुमार, डा मृत्युंजय कुमार, डा राजेश कुमार, डा भारतेंदु कुमार,डा मुकेश कुमार के अलावा स्थानीय डॉक्टरों में डॉक्टर सुप्रीयो मुखर्जी, डॉक्टर शैलेंद्र कुमार, डॉ हेमंत कुमार, डॉक्टर जी सी कर्ण, डॉ महेश ठाकुर ,डॉक्टर शारदा ठाकुर ,डॉ पुष्पा रानी, डॉ प्रतिभा आदि ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

Related posts

रिकॉर्ड तोड़ श्रद्धालुओं की तुतला भवानी परिसर में दर्शन के लिए उमड़ी भीड़

ETV News 24

कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय का उजियारपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉक्टर भृगुनाथ सिंह ने किया औचक निरक्षण

ETV News 24

संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की 67वां महापरिनिर्माण दिवस मनाया गया

ETV News 24

Leave a Comment