ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

30 नवंबर से हड़ताल की सफलता को लेकर रसोईया सम्मेलन 26 नवंबर को- सुरेंद्र

ताजपुर नगर परिषद एवं प्रखण्ड क्षेत्र के विद्यालयों में 5 दिनी रसोईया संपर्क अभियान शुरू

1650 में दम नहीं-10 हजार से कम नहीं- रसोईया संघ, ऐक्टू

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर :-26 नवंबर को बीआरसी-मध्य विद्यालय परिसर ताजपुर में राज्य सचिव परशुराम पाठक के आतिथ्य में रसोईया सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर बिहार राज्य विद्यालय रसोईया संघ, ऐक्टू द्वारा बुधवार से रसोईया संपर्क अभियान शुरू किया गया। इसके तहत विद्यालय में जाकर पर्चा एवं पत्र पढ़कर रसोईया को 30 नवंबर से आहुत हड़ताल की सफलता को लेकर 26 नवंबर को बीआरसी पर रसोईया सम्मेलन में भाग लेकर सम्मेलन को सफल बनाने का अह्वान किया गया।
इस अभियान का नेतृत्वकर्ता भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सह रसोईया संघ के संरक्षक सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि इस अभियान के तहत सभी 107 विद्यालयों में पत्र, पर्चा देकर रसोईया को सम्मेलन में भाग लेने को आमंत्रित किया किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि 1650 को बढ़ाकर 10 हजार रुपये मानदेय करने, 10 महीने के जगह 12 महीने का मानदेय देने समेत 13 सूत्री मांगों को लेकर रसोईया संघ 30 नवंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल करेगी। 26 नवंबर के सम्मेलन से ताजपुर नगर परिषद एवं प्रखण्ड क्षेत्र में हड़ताल का रूपरेखा बनाया जाएगा।
उन्होंने रसोईया समेत तमाम जनप्रतिनिधि से रसोईया को सम्मेलन में भागीदारी दिलाकर सम्मेलन को सफल बनाने की अपील की। मौके पर प्रभात रंजन गुप्ता, गिरजा देवी, सुनीता देवी, शिव कुमारी देवी आदि मौजूद थीं।

Related posts

नवनिर्मित मुक्तिधाम का हुआ पूजन व लोकार्पण

ETV News 24

लावारिश हालात में शव मिलने से ज़िले में फैली सनसनी का माहौल

ETV News 24

4 दिनों से विधुत आपूर्ति बाधित रहने के खिलाफ इनौस ने विधुत अधिकारियों का पूतला फूंका

ETV News 24

Leave a Comment