ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

नाबालिक लड़की के साथ लूट-पाट एवं दुष्कर्म मामले का खुलासा, नशाखुरानी गिरोह के 03 आरोपी / दुष्कर्मियों को किया गया गिरफ्तार

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम द्वारा नशाखुरानी गिरोह के सदस्यों को किया जा रहा था, तालाश > आरोपियों द्वारा पूर्व में कई घटनाओं को दिया जा चूका है, अंजाम ।

समस्तीपुर पुलिस की एंटी नारकोटिक्स टीम को भाड़ा पर चलने वाले ऑटो / टेक्सी चालकों के सहयोग से नशाखुरानी गिरोह द्वारा यात्री को नशा देकर लूट पाट कर यात्री को कही दूर फेके जाने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर टीम लगातार आसूचना संकलन एवं कार्य कर रही थी।

इसी क्रम में दिनांक 23.08.2023 को महिला थाना में एक नाबालिक लड़की का आवेदन प्राप्त हुआ जिसमें वर्णित तथ्यों से यह बात प्रकाश में आयी की दिनांक 16.08.23 की रात्रि समय करीब 01:00 बजे पीड़िता और इनके पिता कोलकता से समस्तीपुर स्टेशन पर ट्रेन से उतरे थे। इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति पीड़िता के पिता के पास आकर पूछा कि आपको कहाँ जाना है पीड़िता के पिता के द्वारा बताया गया कि इन्हें चकमेहसी जाना है। उक्त अज्ञात व्यक्ति ने अपना घर पूसा बताते हुये पीडिता एवं पीड़िता के पिता को विश्वास में लेकर एक उजले रंग की बोलेरो गाड़ी रजि0नं0-बी0आर0-06पी0डी0-0644 पर बैठा स्टेशन के पास बैठा लेता है। उक्त गाड़ी में पूर्व से दो अन्य व्यक्ति मौजूद थे। मुक्तापुर के पास उस अज्ञात व्यक्ति के द्वारा कोल्ड-ड्रॉक्स में नशीली दवा मिलाकर दोनों पिता पुत्री को पिला दिया गया जिससे दोनों बेहोश हो गये। आगे जाकर दोनों के पास से कुछ रूपये और मोबाईल ले लिया और पीड़िता के पिता को बेहोशी की हालत में पूसा रोड में सड़क किनारे फेंक दिया। उन अपराधियों में से दो अपराधियों ने चलती गाड़ी में बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और सकरा थाना जिला मुजफ्फरपुर में बेहोशी की हालत में अर्धनग्न अवस्था में सड़क किनारे फेक दिया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर के नेतृत्व में नारकोटिक्स सेल की टीम के द्वारा आसूचना संकलन एवं तकनीकी अनुसंधान के

आधार पर नशाखुरानी गिरोह के तीन व्यक्तियों को संदेह के आधार पर पकड़ा गया। पूछ ताछ के बाद उन्होने ने दिनांक- 16.08.23 को हुई घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार किये तथा इनके पास से पीड़िता का लूटा गया मोबाईल को भी बरामद किया गया है। पूछ-ताछ के क्रम में पकड़ाये अपराधियों द्वारा बताया गया कि ये लोग पटना, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर एवं अन्य जिलों में घुम-घूम कर इस प्रकार की कई घटना को अंजाम दिये है साथ ही लोगो के साथ जालसाजी एवं ठगी कर कागज के बदले नोट बदलने (टप्पाबाजी) एवं नकली पीला सोने जैसा धातु दिखाकर लोगों से रूपया ऐठने का काम करते है एवं नशीली दवाईयों खिलाकर राहगीरों को बेहोश कर लूट-पाट की कई घटनाओं को अंजाम दिये है।

गिरफ्तार

मो० सलाउदीन उम्र 55 वर्ष पिता मो0 मुस्लिम ग्राम अफजलपुर मिसरौलिया थाना बेलसर ओ०पी० जिला वैशाली।
मो0 अलाउदीन उम्र 30 वर्ष पिता मो0 हलीम साह सा० सतपुरा बुजुर्ग थाना सकरा जिला मुजफ्फरपुर।
यशवंत कुमार उम्र 30 वर्ष पिता रामश्रेष्ट राय सा० सतपुरा थाना सकरा जिला मुजफ्फरपुर।
छापेमारी दल

श्री संजय कुमार पाण्डेय, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर
पु०नि० विक्रम आचार्य, पु०नि० सह थानाध्यक्ष नगर थाना
पु०नि० मुकेश कुमार, प्रभारी डी०आई०यू० शाखा । 04. पु०अ०नि० शनि कुमार मौसम, डी०आई०यू० शाखा!
पु0अ0नि0 ​​गौतम कुमार, कृषि कल्याणपुर थाना
पु०अ०नि० चंद्रकिशोर टुडू, थानाध्यक्ष चकमेहसी थाना
पु०अ०नि० पुष्पलता कुमारी, थानाध्यक्ष महिला थाना 09. पु०अ०नि० तारीक अनवर थानाध्यक्ष वनी ओ०पी०
सिo 813 अरविंद कुमार, डी०आई०यू० शाखा ।
पु०अ०नि० पुतुल कुमारी, महिला थाना
परि०पु०अ०नि० श्रेया कुमारी, पूसा थाना
परि०पु०अ०नि० प्रियरंजन कुमार, पूसा थाना

Related posts

सीढ़ी के जीर्णोद्धार कार्य में भारी अनियमितता से लोग हैं परेशान

ETV News 24

समस्तीपुर में वार्ड कमिश्नर के देवर पर हमला ! क्रिकेट खेल कर वापस लौट रहा था घर, अस्पताल में भर्ती

ETV News 24

पेनाल्टी पर छूट की घोषणा पर खुशी

ETV News 24

Leave a Comment