ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर में वार्ड कमिश्नर के देवर पर हमला ! क्रिकेट खेल कर वापस लौट रहा था घर, अस्पताल में भर्ती

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर शनिवार देर शाम एक युवक को बदमाशों ने बल्ले से सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जख्मी युवक को लोगों के स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उस्की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जख्मी युवक की पहचान शहर के धर्मपुर निवासी नगर निगम वार्ड संख्या – 27 की वार्ड कमिश्नर जीनत परवीन के देवर मो.आदिल के रूप में हुई है। उधर घटना की जानकारी होने पर बड़ी संख्या में लोग सदर अस्पताल पहुंच रहे हैं। वहीं पीड़ित पक्ष द्वारा घटना की जानकारी मुफस्सिल पुलिस को दी गई है।

क्रिकेट खेल कर वापस लौट रहा था घर :
घटना के संबंध में जख्मी मो. आदिल ने बताया कि वह शाम चकनूर में क्रिकेट खेलने के बाद रोजाना की तरह वापस लौट रहे थे । इसी दौरान बांध के पास चकनूर मोहल्ला के ही मो. फरहान नामक युवक ने अचानक उनपर पीछे से बल्ले से प्रहार कर दिया। जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा। बाद में जब उसे होश आया तो वह अपने आप को सदर अस्पताल में पाया। घटना के पीछे क्या कारण है इसके बारे में उसने अनभिगता जाहिर की है। वहीं लोगों का कहना है कि क्रिकेट खेलने के दौरान दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ था। इसके बाद मो. फरहान द्वारा उस पर हमला किया गया है।

इस मामले में मुफस्सल थाना अध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि चकनूर मोहल्ला में क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद को लेकर मारपीट की सूचना मिली है । जिसमे जख्मी एक युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पदाधिकारी को मौके पर जांच – पड़ताल के लिए भेजा गया है। पीड़ित के बयान के आधार पर इस मामले में प्राथमिक दर्ज कर कानूनी कार्यवाई की जाएगी।

Related posts

रसोइया संघ ने विगत 6 माह से बकाया मानदेय व मानदेय बढ़ोतरी को लेकर किया बैठक

ETV News 24

पुत्र की तलाश में दर – दर भटक रहा निर्धन परिवार

ETV News 24

बाईक बस में जबरदस्त भिड़न्त, दो युवक की घटनास्थल पर मौत

ETV News 24

Leave a Comment