ETV News 24
Other

उपायुक्त ने प्रभात फेरी में भाग लेेने वाले बच्चों के बीच वितरित की झंडा व मिठाई ….

देवघर

==================
गणतंत्र दिवस, 2020 के अवसर पर विभिन्न स्कूली बच्चों के द्वारा प्रभात फेरी निकाली गयी। इस दौरान उपायुक्त श्रीमती नैन्सी सहाय ने सभी स्कूली बच्चों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी बच्चे देश के भविष्य हैं। बड़े होकर आप सभी एक अच्छा नागरिक बनें और देश के विकास में अपना सहयोग करें। किसी भी देश के विकास में वहाँ के नागरिकों का अहम योगदान होता है। अतः हम सभी को चाहिए कि हम सभी पूरे तन-मन से देश के लिए समर्पित होने की जज्बा रखें और दूसरों को भी प्रेरित करें। निज हित से ऊपर राष्ट्रहित होता है, जिसे हम सभी को समझना चाहिए और इस बात को ध्यान में रखकर कार्य करना चाहिए ताकि हम अपने कार्यों से अपने परिवार, समाज एवं राष्ट्र को गौरवान्वित कर सकें।
इसके अलावे उन्होंने कहा कि इस पावन अवसर पर आइए हम सभी संकल्प लें कि हम राष्ट्रहित को ध्यान में रख कर कार्य करेंगे। साथ हीं उनके द्वारा मौके पर उपस्थित सभी बच्चों के बीच झंडा, मिठाई एवं चॉकलेट का वितरण कर उन्हें शुभकामनाएं दी गयी।
ज्ञात हो कि गणतंत्र दिवस कार्यक्रम को लेकर उपायुक्त श्रीमती नैन्सी सहाय ने संबंधित अधिकारियों एवं सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी को निदेशित किया गया कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में निकाले गये प्रभात फेरी में भाग लेने वाले बच्चों के बीच मिठाई, चॉकलेट, झंडा आदि का वितरण कर उनका उत्साहवर्धन करेगें।

Related posts

समस्तीपुर प्रखंड के दूधपुरा पंचायत के ताल दशहरा गावं में अगलगी की घटना में 10 घर पूर्णतः जलकर राख हो गयी

admin

बेखौफ अपराधियों ने पीएचसी कर्मचारी से उड़ाए 65 हजार रुपये

ETV NEWS 24

मैट्रिक परीक्षा आज से शुरु,हरी सब्जियों के चढ़े भाव

admin

Leave a Comment