ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत कल्याणपुर प्रखण्ड क्षेत्र के तीन पंचायतों में नामापुर,रामभद्रपुर,अजना में राष्ट्रीय जनता दल के तत्वावधान में अंबेडकर परिचर्चा आयोजित की गई

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत कल्याणपुर प्रखण्ड क्षेत्र के तीन पंचायतों में नामापुर,रामभद्रपुर,अजना में राष्ट्रीय जनता दल के तत्वावधान में अंबेडकर परिचर्चा आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता नामापुर पंचायत अध्यक्ष महेश राय,रामभद्रपुर पंचायत अध्यक्ष विपिन कुमार राय एवं अजना पंचायत अध्यक्ष बबन कुमार राय व संचालन कमलेश प्रसाद राय ने किया। अंबेडकर परिचर्चा कार्यक्रम को राजद जिलाध्यक्ष रोमा भारती, पूर्व मंत्री सह राजद राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक जिला राजद प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी राकेश ठाकुर कृष्ण प्रसाद सिंह,संजय नायक, रंजित राय,मनु पासवान,जकी अहमद, लक्ष्मी प्रसाद यादव, तारकेश्वर नाथ गुप्ता प्रखण्ड अध्यक्ष रामबाबू राय, प्रधान महासचिव रामबाबू महतो, उपाध्यक्ष उपेन्द्र राय, अरविंद राय, महासचिव बेचन कुमार, मनोज कुमार ठाकुर, कोषाध्यक्ष रामनाथ राय, राजेश राय,राज कुमार राय, अखिलेश बैठा, राजेश सहनी संबोधित किया किया।
रोमा भारती ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पिछड़े, दलितों को बाबा साहेब के द्वारा दी गई संवैधानिक अधिकारों पर केन्द्र की मोदी सरकार बुलडोजर चला रही हैं। लोकतंत्र और संविधान ख़तरे में है। सभी सरकारी संस्थाओं को निजिकरण किया जा रहा है। आने वाले आम चुनाव में केन्द्र की सरकार को उखाड़ फेंकना है। देश और संविधान को बचाने के लिए पंचायत स्तरीय अंबेडकर परिचर्चा मील का पत्थर साबित होगा। हम सब एक रहना है। भाजपा और आरएसएस धर्म के नाम पर देश में नफरत पैदा करना चाहती हैं।
पूर्व मंत्री श्याम रजक ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज के दौर में केन्द्र सरकार शिक्षा को मंहगी कर दिया। बड़ी साज़िश के तहत गरीबों के बच्चों को उच्च शिक्षा से बेदखल करना चाहती है। बाबा साहेब के सपनों को गरीबों का मसीहा लालू प्रसाद यादव ने साकार किया, बिहार और देश में सामाजिक न्याय स्थापित किए। जिसे भाजपा सरकार तोड़ना चाहती हैं। आज के दौर में कारपोरेट के लिए काम किया जाता है। केन्द्र की भाजपा सरकार किसानों को, युवाओं को, मजदूरों को ठगने का काम किया है। देश में नोटबंदी और जीएसटी लागू कर देश को आम जनता को परेशान करने का काम किया है। जिसको आजादी के लड़ाई में को योगदान नहीं दिया आज धर्म के नाम पर, गंगा,राम, मंदिर और मस्जिद के नाम पर लड़ाई झगरा पैदा करती हैं। देश को बचाना है, मोदी सरकार को हटाना हैं। उपस्थित सभी लोगों ने बाबा साहेब के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित किए। सभा में हजारों कार्यकर्ता,आम जनता शामिल हुए।

Related posts

चेनारी में बीडीओ समेत 126 पॉजिटिव

ETV News 24

सीएसपी लूटकांड में वांछित बदमाश को पुलिस ने हथियार व गांजा के साथ दबोचा

ETV News 24

वारिसनगर के गोही नया टोला का सड़क जर्जर एवं जल जमाव से पैदल चलना हुआ दुश्वार

ETV News 24

Leave a Comment