ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

किसान को चोरों ने मारी गोली, ट्रामा सेंटर में भर्ती

करगहर रोहतास

शनिवार की देर रात गाय चुरा कर ले जा रहे चोरों का विरोध किया तो किसान को गोली मार दी । खून से लथपथ किसान को ग्रामीणों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया । जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए बाहर ले जाने की सलाह दी । घटना बड़हरी ओपी के विशोपुर गांव का है वही परिजनों ने जख्मी किसान को सासाराम स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराई है ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिशोपुर निवासी संतोष साह रात में भीषण गर्मी के कारण मवेशियों को घर से बाहर बांध कर उनके समीप खाट पर सोया था कि मध्य रात्रि में गाय के हुंकार सुनकर उसकी नींद खुल गई । देखा कि एक चोर खूंटे बंधी गाय को खोल कर तेजी से ले जा रहा है । फिर क्या था किसान चोर से जा भिंडा । गाय छुड़ाने के लिए दोनों में मारपीट होने लगी । इस दौरान किसान ने उसे पटखनी देकर जमीन पर पटक दिया और उसके ऊपर चढ़कर गला दबा दिया । जिससे चोर का दम घुटने लगा । खतरा देख वह जोर से चिल्लाया । इस पर पांच की संख्या में उसके साथी चोर पहुंचकर किसान के पीठ में गोली मार दी । जिससे किसान खून से लथपथ होकर मूर्छित हो गया । इस बीच चोरों ने गाय को मारपीट कर तेजी से दौड़ाते हुए गांव के बधार में लेकर पहुंच गए ।
इधर दूसरी ओर गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े और शोर मचाते हुए चोरों को घेराबंदी में लेने की कोशिश की । ग्रामीणों से घिरते देख चोर गाय को छोड़कर अंधेरे में भाग निकले। गाय को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और किसान के घर ले आए । परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टरों ने गोली को बाहर निकाल लिया है । जख्मी खतरे से बाहर है।
ओपी प्रभारी जितेंद्र पंडित ने बताया कि जख्मी किसान का बयान दर्ज करने के लिए पुलिस सासाराम रवाना हो चुकी है । क्षेत्र में मवेशी चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है

Related posts

सी.पी.आई.(एम.) के 23वें राज्य सम्मेलन की तैयारी पूरी 27/02/22 से निकलेंगी शहीद स्मृति सम्मान जत्था

ETV News 24

पंच सरपंच को एमएलसी चुनाव का वोटर बनाने हेतु निर्वाचन आयोग जल्द करें घोषणा – किरण देव यादव

ETV News 24

चाय पत्ती लदे ट्रक में हो रही थी शराब की तस्करी, 149 कार्टून शराब बरामद

ETV News 24

Leave a Comment