ETV News 24
खगड़ियाबिहार

पंच सरपंच को एमएलसी चुनाव का वोटर बनाने हेतु निर्वाचन आयोग जल्द करें घोषणा – किरण देव यादव

खगड़िया/ बिहार

पंच सरपंचों को एमएलसी चुनाव का वोटर बनाने हेतु घोषणा करने का केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार के निर्णय का किया स्वागत, दिया साधुवाद, पंच सरपंचों को दी बधाई, किया हर्ष व्यक्त, हुई आंदोलन की जीत

प्रदेश अध्यक्ष अमोद कुमार निराला ने खगड़िया बेगूसराय एमएलसी चुनाव हेतु किरण देव यादव को घोषित किया उम्मीदवार

बिहार प्रदेश पंच सरपंच संघ के खगरिया जिला अध्यक्ष किरण देव यादव ने केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा पंच सरपंचों को एमएलसी चुनाव का वोटर बनाने की घोषणा करने, मानदेय दुगुनी करने एवं आत्म सुरक्षा हेतु हथियार का लाइसेंस सहज प्रक्रिया के तहत देने की निर्णय को हार्दिक स्वागत किया है तथा सरकार को साधुवाद दिया, वही सरपंचों को बधाई दी । श्री यादव ने कहा कि पंच सरपंचों के बीच हर्ष व्याप्त है, उन्होंने पंच सरपंचों के एकता एकजुटता एवं आंदोलन का जीत बताया।
श्री यादव ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार पंच सरपंचों के साथ राजनीति कर रही है । कहा कि यदि पंच सरपंचों को एमएलसी चुनाव का वोटर बनाने की घोषणा करना ही था तो विगत 10 दिन पहले क्यों नहीं किया गया, एक तरफ जहां नॉमिनेशन प्रक्रिया चालू है ऐसी परिस्थिति में यदि पंच सरपंच चुनाव लड़ना चाहेगी तो कैसे लड़ेंगे , जबकि केंद्र सरकार चुनाव आयोग के माथे ठीकरा फोड़कर अपना भाजपाई उम्मीदवार हेतु वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं।
पंच सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष किरण देव यादव ने कहा कि प्रदेश कमेटी में लिए गए फैसले के आलोक में पंच सरपंच संघ एवं वार्ड सदस्य संघ गठबंधन के तहत 24 सीट पर चुनाव लड़ेगी। तथा खगड़िया एवं बेगूसराय स्थानीय नगर निकाय की उम्मीदवार किरण देव यादव होंगे।
इधर, प्रदेश अध्यक्ष अमोद कुमार निराला ने इस बात की पुष्टि की।
किरण देव यादव ने कहा कि यदि चुनाव आयोग केंद्र सरकार के घोषणा पर मुहर लगाती है तो आयोग का निर्णय स्वागत योग्य होगी, व साधुवाद के पात्र होंगे, सराहनीय कदम होगा।
श्री यादव ने कहा कि चुनाव आयोग घोषणा पर मुहर लगाने में अनावश्यक विलंब ना करें, अन्यथा कोपभाजन के शिकार होंगे तथा निर्वाचन आयोग की भूमिका पर प्रश्नचिन्ह लगेगा।

Related posts

मेघा छात्रवृति परीक्षा में मध्य विद्यालय शिवगंज के छात्रों ने परचम लहराया: संजय कुमार

ETV News 24

शिक्षक से पैसे और मोबाइल लूट भाग रहे दो बदमाशों को पकडा

ETV News 24

समस्तीपुर से NDA प्रत्याशी डॉ तरुण कुमार चौधरी की जीत, कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

ETV News 24

Leave a Comment