ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के सिमरिया भिंडी गांव से गुप्त सूचना के आधार पर एलटी एफ के प्रभारी पहलाद कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर 5 लीटर देसी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के सिमरिया भिंडी गांव से गुप्त सूचना के आधार पर एलटी एफ के प्रभारी पहलाद कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर 5 लीटर देसी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया। जिसका पहचान सिमरिया भिंडी गांव के बिंदेश्वर साहनी के पुत्र धर्मेंद्र साहनी के रूप में हुई है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत समस्तीपुर भेज दिया वहीं दूसरी ओर थाना क्षेत्र के बिरसिंहपुर गांव से एक किशोरी की अपहरण करने के मामले में फरार चल रहे अभियुक्त को गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय थाने के एसआई संगीता कुमारी ने गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक पंकज कुमार को को जेल भेज दिया गया ।
वही दूसरी ओर डीसीएलआर बलवीर दास कुढ़वा गांव के सिकंदर राम के यहां जांच की जिलाधिकारी के निर्देश पर शनिवार को डीसीएलआर बलवीर दास ने कोटवा गांव पहुंचकर सिकंदर राम के यहां जमीनी विवाद के मामले में जांच की है उक्त आशय की जानकारी जिला अधिकारी कमलेश कुमार ने देते हुए बताया कि जिला अधिकारी योगेंद्र सिंह के निर्देश पर जांच की गई है मामला डीएमके न्यायालय में चल रहा था।

Related posts

24 घंटे में हत्या में सामिल लोगों की हुई गिरफ्तारी के बाद,मृतिका कि पहचान हेतु फोरेंसिक टीम ने लिया अवसेस

ETV News 24

घायल महिलाएं समाहरणालय पर घंटों छटपटाती रही, अधिकारी तमाशाबीन रहें

ETV News 24

समस्तीपुर शहर में RDSS परियोजना के कार्यों का शुभारंभ विधायक शाहीन ने किया

ETV News 24

Leave a Comment