ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

युवक को रॉड से पीटकर किया जख्मी रेफर

करगहर /रोहतास

थाना क्षेत्र के तिलकापुर गांव में मंगलवार को पिता के साथ किए गए गाली गलौज के बारे में पूछताछ करने गए युवक को रॉड से पीट-पीटकर जख्मी कर दिया । जिसे पीएचसी में भर्ती किया गया । जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया ।
घटना के संबंध में थानाध्यक्ष रामविलास प्रसाद ने बताया कि तिलका पुर निवासी राजा सिंह खेत घूमने के लिए गए थे । जहां उसी गांव के हरेंद्र यादव सिंचाई को लेकर उनके साथ गाली गलौज करने लगा और मारपीट की धमकी दी ।
उन्होंने इस घटना की जानकारी अपने पुत्र सरोज सिंह को दी । पिता के साथ गाली गलौज करने को लेकर जब सरोज सिंह हरेंद्र यादव से पूछताछ करने पहुंचा तो वह आग बबूला हो गया और गाली देने लगा तथा घर से लोहे का रॉड निकाल कर उसके सिर पर प्रहार कर दिया । जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा । ग्रामीणों की मदद से मूर्छित अवस्था में उसे पीएचसी में भर्ती किया गया । जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देखते हुए रेफर कर दिया । उन्होंने बताया कि इस संबंध में राजा सिंह ने तिलकापुर निवासी हरेंद्र यादव को नामजद अभियुक्त बनाते हुए एफ आई आर दर्ज कराई है । पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है ।

Related posts

पिछड़ा, अति पिछड़ा समाज को निकाय चुनाव में आरक्षण के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने कल्याणपुर प्रखंड परिसर में दिया धरना

ETV News 24

मुंसी प्रेमचंद की मनाई गयी 141 वा जयंती

ETV News 24

जर्जर हुई सड़क की हालत, सड़कों पर बह रहा गंदा पानी

ETV News 24

Leave a Comment