ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बेरुआ चौर में मिला अज्ञात युवक का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

प्रियांशु के साथ रत्न शंकर भारद्वाज की रिपोर्ट

खबर समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर से आ रही हैं जहाँ प्रखंड में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है जहां एक युवक की हत्या कर उसका शव सिमरी पंचायत अंतर्गत बेरुआ चौर में ट्रांसफॉर्मर के नीचे फेंक दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को फेंका गया है।
दरअसल बेरुआ चौर में ग्रामीण खेती करते हैं। जिसको लेकर स्थानीय लोगों द्वारा गुरुवार को 12:30 बजे खेत मे पानी पटवन के लिए बोडिंग चलाने जा रहे थे, तभी ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ा। जिसे देख आस पास के ग्रामीणों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते उक्त स्थान पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी। इसी बीच ग्रामीणों ने इसकी सूचना विद्यापतिनगर थाने को दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुच गयी तथा ग्रामीणों की मदद से शव को चौर से बाहर निकलवाया ।
युवक के शव को चार जगह से काटा गया है। वहीं शव की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। थानाध्यक्ष प्रसुनजय कुमार ने बताया कि युवक का शव बेरुआ चौर से बरामद हुआ है जिसकी उम्र लगभग 35 साल बताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related posts

जागरूकता ही एड्स से बचाव कर सकता है —-डॉ एसबी प्रसाद

ETV News 24

बिना कनेक्शन लिए बिजली जलाना पड़ा महंगा, विभाग ने ठोका जुर्माना

ETV News 24

काराकाट प्रशासन सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन के मद्देनजर दुकान को बंद कराने उतरे सड़क पर

ETV News 24

Leave a Comment