ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

नगर निगम क्षेत्र का विकास करना ही हमारा एकमात्र लक्ष्य है

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर नगर निगम क्षेत्र में इन दिनों लगातार चल रहे नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के प्रचार – प्रसार में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी होती जा रही है। यह सिलसिला जनसंपर्क अभियान को लेकर चरमोत्कर्ष की ओर अग्रसर है। विभिन्न पदों पर नामांकित प्रत्याशियों के द्वारा अपने अपने क्षेत्र में बड़े-बड़े विकास के दावे किए जा रहे हैं। जहां एक तरफ सभापति एवं उपसभापति पद के प्रत्याशी अपने-अपने पदों पर जीत सुनिश्चित करने हेतु क्षेत्र में लगातार बने हुए हैं।
तो वहीं दूसरी तरफ नगर निकाय चुनाव को लेकर मेयर पद के प्रत्याशी भी जनसंपर्क अभियान में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। बताते चलें कि इसी बीच समस्तीपुर नगर निगम के मेयर के पद पर नामांकित सुनीता कुमारी भी लगातार जनसंपर्क अभियान में लोगों के बीच पहुंचकर अपने विकास के वादे को साफ तौर पर रखती नजर आ रही हैं। एक खास बातचीत के दौरान सुनीता कुमारी ने अपने क्षेत्र के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि अगर हमें मतदाता मालिकों का आशीर्वाद मिलता है तो निश्चित तौर पर हम अपने क्षेत्र को मॉडल बनाएंगे। उन्होंने कहा कि मुख्य लक्ष्य नगर निगम का पूर्ण विकास है। खास तौर पर उन इलाकों का जहां पिछले कई सालों से कोई काम नहीं हुआ है। शहर में सफाई व्यवस्था की हालात ठीक कराई जाएगी। कुछ जगहों पर गंदे पानी की समस्या है , उसे पहल के आधार पर दूर करवाया जाएगा। इसके अलावा जिन जिन इलाकों में सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या है उसका भी समाधान कराया जाएगा ।उन्होंने कहा कि हमारा शहर घर व परिवार है जहां परिवार की सेवा के लिए दिन-रात डटे रहेंगे। इस दौरान देखा गया कि सुनीता कुमारी ने अपने समर्थकों के साथ डोर टू डोर प्रचार किया और उन्होंने लोगों को अपने हक में मतदान करने की अपील की।

Related posts

मातृ वंदना योजना में करोंड़ों रूपये फर्जीवाड़ा के खिलाफ माले का धरना

ETV News 24

समस्तीपुर जिले के अंतर्गत कल्याणपुर प्रखंड के सोमनाहा पंचायत भवन पर जन शिक्षण संस्थान समस्तीपुर के द्वारा स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत जल संसाधन बैठक का आयोजन किया गया

ETV News 24

रोहतास के कैमूर वन्यप्राणी आश्रयणी में बना पहला फायर वॉच टावर

ETV News 24

Leave a Comment