ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बीसीओ, बीडीओ एवं जिलाधिकारी को पत्र लिखकर माले ने करोड़ों रूपये के पैक्स हेराफेरी कांड की जांच की मांग की

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*करोड़ों रुपये के कथित हेराफेरी मामले में पैक्स मैनेजर, पैक्स अध्यक्ष गायब. जमाकर्ता करते रहे इंतज़ार, पैक्स में तालाबंद*

*जमाकर्ता को जमा राशि दिलाने की व्यवस्था हो- बंदना सिंह*

*20 नवंबर को पैक्स परिसर में होगा महापंचायत- सुरेन्द्र*

*बिना आम सभा के कार्यकारिणी सदस्यों से हस्ताक्षर कराने को धूमते रहे ऐजेंट!

करोड़ों रूपये की गमन की खबर के बीच शनिवार को भी बड़ी संख्या में जमाकर्ता मोतीपुर स्थित ताजपुर पैक्स पर घंटो इंतजार करते रहे लेकिन पैक्स का ताला नहीं खुला. न तो पैक्स अध्यक्ष कृष्णमोहन गुप्ता न मैनेजर महेंद्र सिंह और न ही कोई ऐजेंट पैक्स पर आये!
जमाकर्ता लालो दास, मिथिलेश सहनी, रत्नेश राय, रामशोभित सहनी, सुनील कुमार आदि के बुलावे पर भाकपा माले की टीम महिला नेत्री बंदना कुमारी, प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, किसान नेता ब्रहमदेव प्रसाद सिंह आदि पैक्स पर पहुंचकर पीड़ित जमाकर्ता से मिलकर जमा राशि दिलाने को संघर्ष करने की घोषणा की. इसके तहत 20 नवंबर को 11 बजे से पैक्स परिसर में महापंचायत लगाने की घोषणा की गई!
मौके पर ऐपवा जिलाध्यक्ष बंदना कुमारी ने बताया कि ताजपुर पैक्स में करोड़ों की गमन मामले से संबंधित आवेदन बीडीओ मनोज कुमार, बीसीओ रीना रानी, जिलाधिकारी योगेन्द्र सिंह को देकर गमन की उच्च स्तरीय जांच कराने, दोषियों पर कारबाई करने, जमाकर्ता को जमा राशि तत्काल दिलाने की मांग की गई है. मांग पूरा नहीं होने पर किसान महासभा एवं भाकपा माले संघर्ष की राह अख्तियार करेगी!उन्होंने पैक्स अध्यक्ष, मैनेजर, ऐजेंट से भी आग्रह किया कि तत्काल आम सभा बुलाकर मामले का निबटारा किया जाए. इसमें समाज के साथ भाकपा माले भी सहयोग करेगी!

Related posts

थाना क्षेत्र के भिन्न-भिन्न गांव में हुई मारपीट की घटना में चार जख्मी एक रेफर

ETV News 24

कुमार सत्यजीत ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह को फूल मालाओं पहनाकर जोरदार स्वागत किया

ETV News 24

समस्तीपुर : हसनपुर रोड रेलवे स्टेशन के समीप झाड़ी में युवक का शव मिलने से फैला सनसनी

ETV News 24

Leave a Comment