ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

भारत जलपान के तीसरे ब्रांच क्वालिटी रेस्टोरेंट का उपसचेतक शाहीन ने किया शुभारंभ

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले का जाने माने भारत जलपान के तीसरे ब्रांच का रविवार को शहर के पूसा फार्म रोड धरमपुर स्थित क्वालिटी रेस्टोरेंट का शुभारंभ बिहार विधानसभा के उपसचेतक सह स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने किया.शाहीन ने बताया कि ये प्रतिष्ठान कई वर्षों से जिले में लोगों स्वादिष्ट व्यंजनों की सुविधाएं प्रदान कर रही है.अभी के समय मे किसी भी प्रतिष्ठान की उपलब्धि उसके व्यंजनों की क्वालिटी के साथ प्रबंधन का व्यवहारिक होना उसकी पहचान है.विधायक शाहीन ने कहा कि पूसा फार्म रोड के धरमपुर में इस तरह के रेस्टोरेंट की डिमांड काफी दिनों से थी. क्वालिटी रेस्टोरेंट स्थानीय लोगों के महत्वकांक्षाओं पर खड़ा उतरेगी.प्रतिष्ठान के प्रबंधक फैज़ल मंसूर ने बताया कि आने वाले ग्राहकों को बैठने के लिए उत्तम व्यवस्था के साथ होम डिलीवरी की सुविधा प्रदान की जाएगी!
यहाँ विभिन्न तरह व्यंजनों के साथ स्वादिष्ट मिठाई,चाट,पाव भाजी, मोमोज अन्य स्नैक्स आइटम उपलब्ध रहेगी. इसके साथ ही बर्थ डे पार्टी करने के लिए बेहतर वातावरण बनाया गया है.इस मौके पर उदघाटन डिप्टी कमिश्नर सेलटैक्स आबिद सुबहानी, महबूब आलम एमडी इरकॉन,वरिष्ठ पत्रकार कृष्ण कुमार,जहाँगीर आलम,अंजनी कुमार,मनोज झा,एजाजुल हक,तारिक रहमान उर्फ बॉबी,शरीक रहमान लवली,नजमुस सहर अफाकी, फैसल आलम मन्नू, शकीला बानो,सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे!

Related posts

समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के शंकर चौक पेट्रोल पंप के पास सड़क हादसे में बेलसंडी तारा पंचायत के वार्ड 9 निवासी चंदन सहनी के पुत्र आयुष कुमार (8) की मौत हो गई है

ETV News 24

बेलारी पंचायत वार्ड 3 में जलापूर्ति वर्षों से है ठप, पेपर पर ही हो गया नल जल योजना का कार्य

ETV News 24

2 महीने बाद पिछले 24 घण्टों में नहीं मिले एक भी नए संक्रमित मरीज

ETV News 24

Leave a Comment